Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

5 साल लिव-इन में रहने के बाद आखिर करीना को क्यों करनी पड़ी सैफ से शादी?

Kareena Kapoor और सैफ की शादी को कई साल हो चुके हैं. लेकिन क्या आपको पता है शादी से पहले ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे. लेकिन अचानक इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया. आखिर इसके पीछे की वजह क्या है?

सैफ और करीना
Stop
Shipra Saxena|Updated: Nov 14, 2023, 03:41 PM IST

Kareena Saif Wedding: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान की शादी को 11 साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि शादी से पहले ये दोनों लंबे वक्त तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद कई सालों बाद इन दोनों ने शादी की. लेकिन क्या आपको पता है इन दोनों को लिव इन के बाद आखिरकार शादी क्यों करनी पड़ी?

इस वजह से की शादी
करीना कपूर ने हाल ही में 'द डर्टी मैगजीन' को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'आप शादी इसलिए करते हैं क्योंकि आपको बच्चे चाहिए होते हैं ना? वर्ना आप साथ तो रह ही सकते हैं. हम लोग 5 साल तक साथ रहे. अगला स्टेप इसलिए लिया क्योंकि हमें बच्चे चाहिए थे.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

मेंटल हेल्थ के लिए खुद जिम्मेदार
इसके साथ ही करीना कपूर ने मेंटल हेल्थ पर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'कोई  सही या गलत नहीं होता. बच्चे काफी लचीले होते हैं. मैं अपनी जिंदगी बच्चों के सामने जीना चाहती हूं. हमें खुश रहना होगा होगा तभी वे समृद्ध होंगे. मैं या कोई भी अपनी मेंटल हेल्थ का पहले जिम्मेदार होता है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

2007 तक किया डेट
करीना और सैफ ने साल 2012 में हुई थी. सैफ का तलाक अमृता सिंह ने साल 2004 में हुआ था. इसके बाद इटैलियन मॉडल से अफेयर की खबरें आईं. सैफ और करीना के डेटिंग के चर्चे शुरू हो गए थे. इसके बाद दोनों ने साल 2008 में अपन रिलेशनशिप का आधिकारिक ऐलान कर दिया था. आपको बता दें, करीना और सैफ के दो बच्चे हैं. बड़े बेटे का नाम तैमूर और दूसरे का नाम जेह है. ये दोनों अक्सर घर से बाहर निकलते हुए स्पॉट हो जाते हैं.
 

{}{}