trendingNow11055030
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

करीना कपूर की ओमिक्रॉन रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या आया रिजल्ट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस का जो ओमिक्रॉन टेस्ट हुआ था उसकी रिपोर्ट भी आ गई है. 

करीना कपूर खान
Stop
Rakesh Trivedi|Updated: Dec 24, 2021, 07:50 PM IST

नई दिल्ली:  करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बीते 12 दिनों से क्वारंटीन हैं. लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है. एक्ट्रेस की कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. इसके साथ ही कोविड 19 होने के बाद करीना कपूर खान का ओमिक्रॉन के लिए जीनोम सीक्वेंसिंग टेस्ट भी हुआ था. इसकी रिपोर्ट अब आ गई है जो कि फैंस के लिए राहत भरी है.

  1. करीना के फैंस के लिए अच्छी खबर
  2. ओमिक्रॉन रिपोर्ट आई निगेटिव
  3. फिलहाल हैं क्वारंटीन

नहीं है करीना को ओमिक्रॉन और कोविड 19 रिपोर्ट भी आई निगेटिव

कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद करीना कपूर खान का ओमिक्रॉन के बढ़ते केस के कारण जीनोम सीक्वेंसिंग टेस्ट भी हुआ था. ताकि ये पता चल जाए कि एक्ट्रेस कहीं ओमिक्रॉन की चपेट में तो नहीं आ गई. इस टेस्ट की रिपोर्ट अब आ गई है जो कि निगेटिव है.वहीं करीना ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी भी दी कि उनकी कोविड 19 रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है.

 

अमृता अरोड़ा, महीप और सीमा खान की रिपोर्ट भी आई

करीना कपूर खान के अलावा  अमृता अरोड़ा, सीमा खान (सोहेल खान की पत्नी) और महीप कपूर (अभिनेता संजय कपूर की पत्नी) की ओमिक्रॉन रिपोर्ट भी आ गई है जो कि निगेटिव है. 

13 दिसंबर को करीना हुई थीं कोविड संक्रमित

करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सीमा खान (सोहेल खान की पत्नी) और महीप कपूर (अभिनेता संजय कपूर की पत्नी) करण जौहर की पार्टी से आने के बाद कोविड पॉजिटिव हो गए थे. जिसके बाद करीना और बाकी सभी ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था. करीना कोविड 19  पॉजिटिव होने के बाद अपने दोनों बच्चों और पति सैफ को बहुत मिस कर रही हैं. जिसका सबूत सोशल मीडिया है जिस पर वो लगातार पोस्ट कर रही हैं.

क्वारंटीन में खाया मक्के की रोटी और सरसों का साग

करीना कपूर ने क्वारंटीन में जमकर लजीज खानों का लुत्फ उठाया. इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस ने पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वो 'मक्खन को खाना बंद नहीं कर सकती.' 

 

'कभी खुशी कभी गम के' 20 साल होने पर करण ने रखी थी पार्टी

ब्लॉबस्टर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम के' 20 साल होने पर करण जौहर ने पार्टी रखी थी. इसी पार्टी में शरीक होने करीना के अलावा अमृता, सीमा खान और महीप कपूर गए थे. जिसके बाद ये सभी कोरोना संक्रमित हो गए थे.

 

यह भी पढ़ें-  ऐसे लड़के से शादी करने के लिए तैयार हैं सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता, क्या आप में है वो खूबी?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Read More
{}{}