trendingNow11671847
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब रिलेशनशिप के लिए शाहिद के पीछे पड़ गई थीं करीना कपूर! Video में खुद किया कंफेस

Koffee With Karan: करीना कपूर और शाहिद कपूर का अफेयर कभी-कभी लोगों की चर्चा का विषय बन ही जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें करीना कपूर बताती हैं कि उन्होंने शाहिद कपूर को रिलेशनशिप के लिए किस तरह से अप्रोच किया था. 

जब रिलेशनशिप के लिए शाहिद के पीछे पड़ गई थीं करीना कपूर! Video में खुद किया कंफेस
Stop
Vanshika Saxena|Updated: Apr 28, 2023, 01:38 PM IST

Kareena Kapoor And Shahid Kapoor: शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी लोगों को केवल ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी पसंद हुआ करती थी. भले ही दोनों का रिलेशनशिप टूट गया (Break Up) लेकिन आज भी लोग इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री को मिस करते हैं. एक समय था जब करीना कपूर शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में आने के लिए एक्टर के पीछे ही पड़ गई थीं.

आगे बढ़ चुके हैं दोनों स्टार्स

करीना और शाहिद, दोनों ही एक दूसरे से अलग होकर आगे बढ़ चुके हैं. शाहिद कपूर मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ और करीना कपूर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ काफी खुश हैं. पहले आप भी 'कॉफी विद करण' के सेट से वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो को जरूर देखें, जिसमें करीना-शाहिद के रिलेशनशिप के बारे में बात की जा रही है...

करीना की बात सुनकर शर्मा गए शाहिद!

इस वीडियो में करीना कपूर करण जौहर (Karan Johar) और रानी मुखर्जी के सामने अपने और शाहिद के रिलेशनशिप को स्वीकार करते हुए मुस्कुराने लगती हैं. इसके बाद जब करीना और शाहिद करण के शो पर गेस्ट बनकर आते हैं, तब करीना इस बात का खुलासा करती हैं कि उन्होंने ही शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप (Relationship) की शुरुआत कर फर्स्ट मूव किया था. 

फैंस को पसंद थी कपल की केमिस्ट्री

जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस बारे में बात करती हैं, तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को शर्माते हुए देखा जा सकता है. हालांकि अब दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. 'जब वी मेट' में करीना और शाहिद की जबरदस्त केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी. आपको याद दिला दें कि बॉलीवुड के इस कपल की साथ में ये आखिरी फिल्म थी.

Read More
{}{}