trendingNow12327284
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

किसके पेट से पैदा हुए? करण जौहर के जुड़वां बच्चे रूही और यश पूछते हैं मां का पता

Karan Johar के दोनों बच्चे रूही और यश 7 साल के हो गए हैं. आए दिन ये करण बच्चों के साथ अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं. वहीं हाल ही में फिल्म मेकर ने बताया कि कि सिंगल पेरेंट होना कितना मुश्किल होता है.

करण जौहर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 08, 2024, 07:46 PM IST

Karan Johar on Kids: करण जौहर के दो बच्चे हैं. ये दोनों बच्चे इसी साल फरवरी में साल साल के हुए. बढ़ती उम्र के बच्चों के सवालों से करण जौहर (Karan Johar) थोड़ा सा परेशान हैं. इतना ही नहीं करण इन दिनों काउंसर के पास जा रहे हैं और इन सवालों से किस तरह से और अच्छे से डील करें ये सीखने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में करण ने बताया कि रूही और यश ये भी पूछते हैं कि मैं किसके पेट से पैदा हुआ हूं.

मेरी मां को समझते थे अपनी मां
करण जौहर ने हाल ही में Faye D’Souza से चैट की. इस दौरान करण ने बताया कि वो आजकल बच्चों के तरह-तरह सवालों का सामना कर रहे हैं. यहां तक कि इन दिनों तो वो अपनी मां के बारे में भी पूछने लगे हैं. करण ने ये भी बताया कि वो उनकी मां को अपनी मां समझते थे. लेकिन अब हमने उन्हें ये बताया शुरू किया है कि वो उनकी मां नहीं बल्कि दादी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट तो इधर दिखे विराट कोहली, क्या सही में शिफ्ट हो गए लंदन?

 

किसके पेट से हुए पैदा?
फिल्म मेकर ने आगे बताया कि 'हमारा परिवार काफी ज्यादा मॉडर्न है. लेकिन आम परिस्थिति भी नहीं है. बच्चे आए दिन मुझसे पूछते रहते हैं कि मैं किसके पेट से पैदा हुआ हूं. वो ये भी पूछते हैं कि क्या सही में मम्मा हमारी मम्मा नहीं दादी हैं? मैं काउंसर से मिलने लगातार स्कूल जा रहा हूं. ये सीखने कि मैं इस सिचुएशन से किस तरह से डील कर सकूं. ये बिल्कुल भी आसान नहीं है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कौन है Mirzapur 3 का रहीम? जिसकी शायरी से हो गया खूनखराबा

 

2017 में बने थे पिता
करण जौहर साल 2017 में सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों के पिता बने थे. रूही और यश की देखभाल सिंगल पेरेंट बनकर करण जौहर ने अपनी मां के साथ की जो कि 81 साल की हैं. रूही और यश इस साल फरवरी में 7 साल के हो गए. जिसके बाद करण ने अपने दोनों बच्चों के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा था.

Read More
{}{}