trendingNow12045258
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'दुल्हनिया' फ्रेंचाइजी में आलिया को रिप्लेस करेंगी जान्हवी? करण जौहर ने दिया जवाब

Karan Johar on Janhvi Replacing Alia Bhatt: फिल्म निर्माता करण जौहर ने अब उन रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया दी है, जिनमें दुल्हनिया फ्रेंचाइजी में आलिया भट्ट की जगह जान्हवी कपूर को लेने का दावा किया गया है. फिल्म निर्माता ने सभी से किसी भी आधिकारिक पुष्टि से पहले अनुमान नहीं लगाने को कहा है.

करण जौहर ने 'आलिया ने किया जान्हवी को रिप्लेस' वाली खबरों पर तोड़ी चुप्पी
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jan 05, 2024, 03:10 PM IST

Karan Johar on Janhvi Replacing Alia Bhatt: एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि बॉलीवुड के फेवरेट 'वारिया' यानी वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 'दुल्हनिया 3' के लिए वापस नहीं आ रहे हैं. वरुण और आलिया को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में देखा गया था. अब एक रिपोर्ट में कहा गया कि धर्मा प्रोडक्शंस ने तीसरी फिल्म में आलिया भट्ट की जगह जान्हवी कपूर को शामिल कर लिया है, लेकिन करण जौहर ने अब इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. 

पीपिंगमून डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) फ्रेंचाइजी की नई 'दुल्हनिया' (Dulhania franchise) होंगी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि आलिया हिट फ्रेंचाइजी में क्यों नहीं लौट रही हैं. रिपोर्ट में कहा गया कि यह संभव है कि 2024 में उनका व्यस्त कार्यक्रम 'दुल्हनिया 3' की योजनाओं से टकरा रहा हो, जिसकी वजह से वह इसका हिस्सा नहीं बन पाईं.

करण जौहर ने किया दावों का खंडन
हालांकि, धर्मा प्रोडक्शंस के  करण जौहर (Karan Johar) ने इन दावों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि ये केवल अनुमान हैं और झूठ हैं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, ''हर सुबह मैं ऐसी खबरें देखता हूं, जिनकी धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है... मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करूंगा कि कृपया किसी फ्रेंचाइजी की निरंतरता या किसी की शुरुआत के बारे में अनुमान न लगाएं! समय और योजनाएं बनने और फाइनल होने पर हम विवरण देंगे! हम अपनी भविष्य की फिल्मों को लेकर दिखाए गए उत्साह से अभिभूत हैं, लेकिन अटकलों के बजाय सटीकता को पसंद करेंगे... आदरपूर्वक, करण जौहर.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by melodious93 (@melo.dious93)

शशांक खेतान ही करेंगे डायरेक्शन?
रिपोर्ट में कहा गया कि शशांक खेतान 'दुल्हनिया 3' का निर्देशन करने के लिए लौट रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया, ''दुल्हनिया 3 में एक अलग कहानी और पात्र होंगे और यह किसी भी तरह से पिछले भागों से जुड़ा नहीं है. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और अगले कुछ महीनों में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.''

'कॉफी विद करण' के लेटेस्ट एपिसोड के बाद आई खबर
दिलचस्प बात यह है कि यह रिपोर्ट करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के लेटेस्ट एपिसोड के आने के कुछ घंटों बाद आई. करण ने शो के दौरान कहा था कि जान्हवी के पास एक बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसके बारे में उन्हें और जान्हवी को बात करने की अनुमति नहीं है.

Read More
{}{}