trendingNow11743558
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Karan Deol-Drisha Wedding: करण-द्रिशा बंधे विवाह बंधन में, रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

Karan Deol-Drisha Wedding Photos: सनी देओल के बड़े बेटे करण रविवार को मुंबई में विवाह बंधन में बंध गए. उन्होंने गुजरे जमाने के दिग्गज निर्देशक बिमल रॉय की पोती के साथ विवाह किया है. दोनों के विवाह का रिसेप्शन शाम को शुरू हुआ, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. उनके आने का सिलसिला देर रात तक जारी रहा...  

Karan Deol-Drisha Wedding: करण-द्रिशा बंधे विवाह बंधन में, रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 18, 2023, 10:58 PM IST

Karan Deol-Drisha Wedding Reception: बॉलीवुड के दिग्गज देओल परिवार (Deol Family) में नई पीढ़ी के सबसे बड़े बेटे अभिनेता करण देओल (Karan deol) मुंबई में 18 जून को द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) के संग विवाह बंधन में बंध गए. इस जोड़े ने जहां दोपहर में मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हिंदू रीति-रिवाजों के साथ परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की, वहीं देओल परिवार ने शाम शादी का रिसेप्शन आयोजित किया. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. जिसमें धर्मेंद्र के जमाने के शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha), प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और राज बब्बर (Raj Babbar) जैसे सितारे शामिल थे, तो सनी दओल (Sunny Deol) और करण की पीढ़ी के एक्टर-डायरेक्टर भी आए.

मेहमानों का स्वागत
होटल में शादी के जश्न चकाचौंध की भव्यता थी. संगीत समारोह भी चल रहा था. सनी के साथ उनके भाई बॉबी देओल (Bobby Deol), अभय देओल (Abhay Deol) और धर्मेंद्र (Dharmendra) सहित परिवार के सदस्य आगे बढ़कर मेहमानों का स्वागत करते नजर आए. देर रात तक इस रिसेप्शन में मेहमान पहुंचते रहे. इनमें सनी देओल के करीबी दोस्त सुनील शेट्टी, अनुपम खेर से लेकर निर्देशक सुभाष घई और मधुर भंडारकर भी आए. सनी के छोटे बेटे राजवीर अपने पिता को लड्डू खिलाते नजर आए. इससे पहले सोशल मीडिया में इस शादी समारोह की तस्वीरें आईं, जिन्हें लोगों ने जमकर देखा. इन तस्वीरों में करण देओल और उनकी दुल्हन द्रिशा आचार्य बहुत खूसूरत लग रहे थे. दोनों शादी के मंडप में बैठे थे.

बारात में डांस
द्रिशा आचार्य जहां दुल्हन के लाल जोड़े में थीं, वहीं करण देओल क्रीम कलर की शेरवानी और इस रंग की पगड़ी पहने हुए थे. करण की बारत में पूरा देओल परिवार शामिल था और धर्मेंद्र भूरे रंग के सूट में सिर पर पगड़ी बांधे जंच रहे थे. उन्होंने बरात में डांस भी किया. सनी देओल बेटे की शादी में हरे और सफेद रंग की शेरवानी में थे. उन्होंने सिर पर मेहरून रंग की पगड़ी बांधी थी, और उन्हें देखकर लोगों को गदर वाले तारा सिंह का लुक याद आ रहा था. उल्लेखनीय है कि गदर 2 भी आने वाले महीनों में रिलीज होने को है. रात में रिसेप्शन से पहले करण और द्रिशा ने मंच पर पहुंचने से पहले मीडिया के सामने उपस्थिति दर्ज कराई. करण इस दौरान ब्लैक सूट में थे, जबकि द्रिशा पीले रंग की ड्रेस में थीं.

यमला पगला दीवाना
इससे पहले शुक्रवार को मुंबई में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था. जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह भी मौजूद थे, और उन्होंने दूल्हा-दुल्हन के साथ जमकर डांस किया. बॉबी और उनकी पत्नी तान्या ने दिल को छू लेने वाला डांस परफॉर्मेंस दिया. वहीं इस सेरेमनी धर्मेंद्र ने दूल्हे राजा करण के साथ यमला पगला दीवाना की धुन पर मंच पर आग लगा दी. उल्लेखीय है कि दृष्टि गुजरे जमाने के दिग्गज निर्माता-निर्देशक बिमल रॉय की पोती हैं. धर्मेंद्र ने इस शादी के बारे में सबसे पहले मीडिया को बताया था.

 

Read More
{}{}