trendingNow11743105
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Karan Deol Wedding: बेटे करण देओल की वेडिंग में लाइमलाइट लूट ले गईं सनी देओल की वाइफ पूजा, बन-ठनकर ऐसे आईं नजर

Karan Deol की शादी में सनी देओल की वाइफ जैसे ही दिखीं तो फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई. बेटे की शादी में पूजा बन ठनकर ग्रीन कलर के सूट में नजर आईं. कानों में बड़े-बड़े झुमके पहनकर पूजा काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं.

पूजा देओल, सनी देओल और करण देओल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 18, 2023, 03:00 PM IST

Karan Deol Wedding: सनी देओल (Sunny Deol) की वाइफ पूजा देओल हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं. लेकिन जब मौका बेटे करण देओल की शादी का है तो भला पूजा कैसे ना आती. करण देओल की शादी में पूजा देओल (Pooja Deol) बन ठनकर जैसे ही घर से बाहर निकलीं तो सभी की नजरें उन पर टिक गईं. ग्रीन कलर का सूट और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहनकर पूजा काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं.

सज धजकर निकलीं पूजा
सनी देओल जहां लगातार किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं तो वहीं उनकी वाइफ पूजा सुर्खियों से कोसों दूर रहती हैं. यहां तक कि बहुत ही कम मौके ऐसे होंगे कि जब उन्हें किसी ने किसी फंक्शन में, इवेंट में या फिर ऐसे ही कोई फोटो देखी हो. लेकिन जैसे ही करण देओल घर से घोड़ी पर सवार होकर बारात लेकर निकले तो पूजा देओल भी कैमरे में कैद हो गईं. बेटे की शादी में पूजा ग्रीन कलर का सुदंर सा सूट, कानों में झुमके, हाथ में रची महंदी उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही है.

 

 

फैंस के लिए मिस्ट्री हैं पूजा
देओल परिवार की बहू होने के बावजूद सनी देओल (Sunny Deol) की वाइफ उनके फैंस के लिए हमेशा मिस्ट्री ही रही हैं. खबरों की मानें तो पूजा वर्किंग वुमेन है. वो लिखना पसंद करती है और उनके लेख कई लोगों को पसंद आते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'यमला पगला दीवाना 2' की स्टोरी लाइन पूजा ने ही लिखी थी.

 

 

 

चुपके से की थी शादी
सनी देओल और पूजा देओल की शादी गुपचुप हुई थी. सनी और पूजा बचपन के दोस्त थे और बाद में शादी कर ली. लेकिन सनी देओल ने अपनी शादी को कई सालों तक छिपाकर रखा था. खबरों की मानें तो सनी की डेब्यू फिल्म से पहले ही उन्होंने शादी कर ली थी. ऐसे में शादी की बात सामने आने पर उनकी रोमांटिक इमेज पर कहीं असर ना पड़ जाए इसलिए शादी को छिपाकर रखा गया और पूजा लंदन में रहने लगी. 

 

 

Read More
{}{}