trendingNow11752827
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Karan Deol Honeymoon: दृशा को हनीमून पर इस खास जगह लेकर गए करण देओल, झरने के नीचे दिया कोजी पोज; PHOTOS

Karan Deol और दृशा आचार्य शादी के बाद हनीमून के लिए मनाली गए हैं. मनाली से करण ने हनीमून की फोटोज शेयर की है जिसमें ये दोनों कपल एक साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. न्यूली वेड कपल की हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं.  

करण देओल और दृशा देओल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 25, 2023, 10:26 AM IST

Karan Deol Drisha Honeymoon: सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) और बहू दृषा आचार्य (Drisha Acharya) हनीमून के लिए मनाली गए हैं. करण ने हनीमून की फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसमें वो वाइफ दृशा के साथ झरने के सामने बैठकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. करण ने ना केवल फोटोज बल्कि वीडियो भी शेयर किया है जिसमें नेचर की झलक उन्होंने दिखाई है. करण और दृशा की ये हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

मनाली में मना रहे हनीमून
जहां एक ओर फिल्मी सितारे घूमने के लिए विदेश जाते है तो वहीं करण देओल (Karan Deol Manali Photos) और दृशा ने हनीमून के लिए मनीला को चुना. ये दोनों सितारे मनाली में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं जिसकी झलक करण ने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई है. करण ने झलके का वीडियो शेयर किया तो वहीं वादियों की फोटोज भी फैंस के साथ शेयर की.

 

 

झरने के सामने दिया पोज

करण देओल और दृशा ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो झरने के सामने बैठकर पोज देते हुए नजर आए. इस फोटो में करण डेनिम जींस के साथ ब्लू कलर का पुलोवर पहने दिखे तो वहीं दृशा ब्लैक जैकेट के साथ उसी कलर का टाइट्स पहने नजर आईं.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

 

18 जून को हुई है शादी

करण देओल और दृशा की 18 जून को शादी हुई है. इन दोनों की शादी काफी प्राइवेट रखी जिसमें करीबी रिश्तेदारों को अलावा बॉलीवुड के चुनिंदा लोगों को बुलाया. इसके साथ ही मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा जिसमें सिनेमा जगत के कई सितारे पहुंचे थे. हाल ही में करण ने दृशा के साथ वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखआ- 'प्यार, दोस्ती और खूबसूरत से बॉन्ड के साथ नए जीवन की शुरुआत हो रही है. मेरी जिंदगी में आने के लिए थैंक्यू.'

Read More
{}{}