trendingNow11739357
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Karan Deol Haldi Ceremony: रस्म की पहली वीडियो आई सामने,पीले रंग के कुर्ते में खूब जचे दूल्हे राजा

Karan Deol Haldi Video: सनी देओल के लाडले करन देओल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. रोके के बाद आज हल्दी सेरेमनी है जिसकी पहली वीडियो भी सामने आ गई है.

Karan Deol Haldi Ceremony: रस्म की पहली वीडियो आई सामने,पीले रंग के कुर्ते में खूब जचे दूल्हे राजा
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 15, 2023, 07:03 PM IST

Karan Deol Wedding: शादी में सबसे ज्यादा जरूरी होती हैं शादी की रस्में और अब करन देओल (Karan Deol) की शादी की प्री वेडिंग सेरेमनी का आगाज भी हो गया है. 12 जून को रोक के बाद अब आज हल्दी की रस्म है जिसकी पहली वीडियो भी सामने आ गई है  जिसमें करन और उनकी होने वाली दुल्हनिया दृशा आचार्य (Drisha Acharya) नजर आ रही है. ये एक इंटीमेट वेडिंग है जिसमें देओल परिवार के अलावा उनके बेहद करीबी लोग ही शामिल हो रहे हैं.

पीले कुर्ते में खूब जचे होने वाले दूल्हे
इस ताजा वीडियो में करन देओल कार के अंदर दिख रहे है जिन्होने हल्दी के लिए पीले रंग का कुर्ता पहना है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वहीं एक और वीडियो में करन की होने वाली दुल्हनिया दृशा आचार्य की झलक भी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

12 जून को हुआ था रोका
वहीं इससे पहले दोनों की वेडिंग सेरेमनी का आगाज 12 जून को रोका सेरमनी से हुआ जहां देओल परिवार के बेहद ही करीबी लोग मौजूद रहे थे. हालांकि इस सेरेमनी की कई वीडियो सामने आई थी. जिसमें सनी देओल बेटे की शादी की खुशी में झूमते दिखे तो साथ ही उन्होंने बाहर कर पैपराजी से मुलाकात भी की थी. इसके अलावा दृशा और करन दोनों एक वीडियो में केक काटते भी दिखे थे. 

18 जून को होगी शादी
खबर है कि हल्दी की रस्म के बाद मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम भी काफी ग्रैंड होने वाला है. जिसकी पूरी तैयारी कर ली गई है. रिपोर्ट्स की माने तो संगीत सेरेमनी को खुद अहमद खान ने ही कोरियोग्राफ किया है. वहीं शादी 18 जून को मानी जा रही है. जो धर्मेंद्र के बंगले पर ही होगी. कहा ये भी जा रहा है कि शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन होटल ताज में होगा जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स को न्योता भेजा जाएगा. हालांकि शादी में बॉलीवुड से किसी के शामिल होने की कोई संभावना नहीं है. सनी बेटे की शादी को परिवार तक ही सीमित रखना चाहते हैं.     
  

Read More
{}{}