trendingNow11736337
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Karan Deol Wedding: गोल्डन साड़ी, गले में हार और कानों में झुमके...रोके में खूब जची देओल परिवार की होने वाली दुल्हन

Karan Deol Marriage: करण देओल और दृशा आचार्य की रोका सेरेमनी की कई इनसाइड वीडियो सामने आ चुकी हैं. अब एक वीडियो में होने वाली दुल्हनिया का लुक भी देखने को मिला है जिसमें वो बेहद प्यारी भी लग रही है.

Karan Deol Wedding: गोल्डन साड़ी, गले में हार और कानों में झुमके...रोके में खूब जची देओल परिवार की होने वाली दुल्हन
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 13, 2023, 05:13 PM IST

Karan Deol Drisha Acharya First Look: सनी देओल (Sunny Deol) बनने वाले हैं ससुर. बेटे करण देओल (Karan deol) की शादी की तमाम तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और सोमवार को रोका सेरेमनी से प्री वेडिंग फंक्शन का श्री गणशे भी हो चुका है. यूं तो इस सेरेमनी की कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं इस बीच एक और वीडियो सामने आई है जिसमे होने वाले दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं वो भी पूरे ट्रेडिशनल अंदाज में. रोका सेरेमनी में केक कटिंग सेरेमनी भी हुई जिसमें करण और दृशा आचार्य (drisha Acharya) ने मिलकर केक काटा और जश्न मनाया.

रोका सेरेमनी पर दृशा ने पहनी साड़ी
देओल परिवार की होने वाली दुल्हनिया दृशा आचार्य ने अपनी जिंदगी के इस खास मौके पर ट्रेडिशनल लुक कैरी किया. उन्होंने गोल्डन साड़ी पहनी थी. गले में हार और कानों में झुमके उस पर सिंपल ओपन हेयरस्टाइल में दृशा काफी प्यारी लग रही थीं. तो वहीं करण देओल ने इस मौके पर ब्लू कलर का हाफ कुर्ता-पैंट और जैकेट पहनी थी जिसमें होने वाले दूल्हे भी खूब जच रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

इस दौरान दोनों ने साथ में केक काटा और एक दूसरे को प्यार से खिलाया भी. इस सेरेमनी की इनसाइड वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस वीडियो पर सनी के फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. हर कोई इस नए कपल को बधाई दे रहा है. 

18 जून को होने जा रही शादी
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रोका सेरेमनी के बाद अब 18 जून को करण और दृशा सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो सकते हैं. इससे पहले 16 जून से इनकी मेहंदी और संगीत के फंक्शन शुरू हो जाएंगे जिसमें भी जमकर धूम देखने को मिलेगी. संगीत के लिए खास तैयारी की गई है. कहा जा रहा है कि अहमद खान ने इसके लिए कोरियोग्राफी तैयार की है. शादी धर्मेंद्र के बंगले पर ही होगी लेकिन कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र अब सीधा शादी के मेन फंक्शन में ही शामिल होंगे. क्योंकि उन्हें लग रहा है कि उनके हर सेरेमनी में मौजूद रहने से बच्चे खुलकर इन्जॉय नहीं कर सकेंगे.   
 

Read More
{}{}