trendingNow12167345
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'कपकपी' का मोशन पोस्टर आया सामने, हंसाने के साथ-साथ डराने आ रहे श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर

Kapkapi Motion Poster: गोलमाल की धमाकेदार जोड़ी श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर एक नई फिल्म ला रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'कपकपी' है. जो कि एक हॉरर कॉमेडी मूवी है. मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है.  

श्रेयस तलपड़े
Stop
Varsha|Updated: Mar 21, 2024, 12:39 PM IST

"क्या कूल हैं हम" और "अपना सपना मनी मनी" जैसी कॉमिक फिल्मों के लिए जाने जाने वाले डायरेक्टर संगीत सिवन नई फिल्म ला रहे हैं. इस बार उनकी टोली में श्रेयस तलपड़े और तूषार कपूर होंगे. फिल्म का नाम है 'कपकपी'. ये फिल्म हंसी के साथ-साथ कुछ डर और रोमांच पैदा करने वाली फिल्म होने वाली है. मेकर्स ने गुरुवार को 'कपकपी' का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है. चलिए फिल्म की बाकी डिटेल बताते हैं.

'कपकपी' को जयेश पटेल के ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है. वहीं राइटर की बात करें तो सौरभ आनंद और कुमार प्रियदर्शी हैं. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिलहाल मेकर्स ने 'कपकपी' की रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया है.

'निर्माता कॉल करेंगे...' Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के लिए डबिंग पर श्रेयस तलपड़े ने किया खुलासा

'कपकपी' को लेकर एक्टर ने क्या कहा
श्रेयस तलपड़े ने 'कपकपी' को लेकर रिएक्ट भी किया. उन्होंने कहा, "'कपकपी' एक अलग फिल्म है. जहां आजकल, कई थ्रिलर, डार्क या देशभक्ति वाली फिल्मों का चलन बढ़ गया है तो हम एक वास्तविक हॉरर कॉमेडी फिल्म लाए हैं. जो फैंस को हंसा हंसा के लोट-पोट कर देंगे."

 बोनस टाइम जी रहे श्रेयस तलपड़े, 'जंगल टू वेलकम' का एक्सपीरियंस भी किया शेयर

 

 

'कपकपी' की कास्ट
तूषार कपूर और श्रेयस तलपड़े के अलावा फिल्म में सोनिया राठी, सिद्धी इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनेश शर्मा और अभिषेक कुमार सहित एक शानदार कलाकारों की टोली भी शामिल है.

Read More
{}{}