trendingNow11895864
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kantara: कांतारा को हुआ एक साल पूरा; मेकर्स ने फैन्स को दिया खास तोहफा, देखिए वीडियो

Kantara Sequel: कांतारा को एक साल पूरा हो गया है. कन्नड़ में करीब 15 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 450 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. साल पूरा होने के मौके पर मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक एक्सक्लूसिव वीडियो जारी किया है. जिसे आप यहां देख सकते हैं...  

Kantara: कांतारा को हुआ एक साल पूरा; मेकर्स ने फैन्स को दिया खास तोहफा, देखिए वीडियो
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 01, 2023, 06:37 PM IST

Kantara Prequel: पिछले साल देश-विदेश के बॉक्सऑफिस पर धूम मचा देने वाली फिल्म कांतारा को आज एक साल पूरा हो गया है. इस मौक पर मेकर्स ने एक विशेष वीडियो रिलीज किया है. लेखक-निर्देशक-एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की इस फिल्म ने कहानी और ऐक्टरों के परफॉरमेंस तक हर मामले में दर्शकों से अपना लोहा मनवाया था. यह फिल्म आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. फिल्म का संगीत और इसका गीत वराह रूपम (Warah Roopam) खास तौर पर लोगों ने पसंद कियआ. रिलीज होते ही इस गाने ने देश में तहलका मचा दिया था. आज जब फिल्म अपनी पहली सालगिरह मना रही है, तो निर्माताओं ने फिल्म के ईसी मशहूर ट्रैक वराह रूपम का एक एक्सक्लूसिव वीडियो जारी किया है.

कांतारा का प्रीक्वल
वराह रूपम बी. अजनीश लोकनाथ ने कंपोज किया और साई विग्नेश ने आवाज दी है. यह गाना पिछले साल खूब ट्रेंड करता रहा और म्यूजिक चार्ट में ऊपर रहा. उल्लेखनीय है कि ऋषभ इस फिल्म के ग्लोबल ब्लॉकबस्टर बनने के बाद सीक्वल पर काम शुरू कर चुके हैं. उन्होंने बताया दिया है कि सीक्वल वास्तव में कांतारा की कहानी का प्रीक्वल होगा. जिसमें गांव के लोगों के साथ देवता का संबंध और देवता के अस्तित्व की कहानी को बताया जाएगा. ऋषभ ही फिल्म के सितारे होंगे और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है.

कंतारा ब्लॉकबस्टर
कंतारा दक्षिण कर्नाटक के एक काल्पनिक गांव में स्थित एक पीरियड एक्शन थ्रिलर थी. जिसमें बीते गई वर्षों से गांव के देवता की कोला कलाकार रक्षा करते है. यह देवता जंगल में रहता है लेकिन गांव के जमींदार और राजा के वंशज वन विभाग की आड़ में अपनी जमीन वापस लेने की कोशिश करते हैं. वे गांव वालों को उस जमीन से हटाना चाहते हैं. लेकिन तभी एक बार फिर देवता वापस आकर गांव की रक्षा करते हैं. फिल्म तटीय कर्नाटक की संस्कृति को प्रामाणिक ढंग से दिखाया गया था. फिल्म को इसके आश्चर्यजनक और रोमांचक एक्शन दृश्यों के लिए सराहा गया था. कांतारा में सप्तमी गौड़ा, अच्युत कुमार और प्रमोद शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित कांतारा बड़ी स्लीपर हिट थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.

 

Read More
{}{}