trendingNow11904968
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kantara 2: कांतारा के बाद ऋषभ शेट्टी का प्रोडक्शन हाउस ढूंढ रहा एक्टर, जान लीजिए वजह

Rishabh Shetty: कांतारा के फैन्स पार्ट 2 का इंतजार कर रहे हैं. बीते अगस्त में इसकी शूटिंग शुरू होने की चर्चा थी, परंतु सच यह है कि अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. इस बीच कांतारा के राइटर-डायरेक्टर के प्रोडक्शन हाउस में कलाकारों की तलाश की खबर आई. जानिए क्या था मामला...  

Kantara 2: कांतारा के बाद ऋषभ शेट्टी का प्रोडक्शन हाउस ढूंढ रहा एक्टर, जान लीजिए वजह
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 07, 2023, 08:30 PM IST

Film Auditions: ऋषभ शेट्टी इन दिनों लगातार कंतारा 2 को फ्लोर पर पहुंचाने की कोशिशों में लगे हुए हैं. लेकिन इस बीच एक खबर ने लोगों को चकित कर दिया कि उनके प्रोडक्शन हाउस में नए कलाकारों की तलाश हो रही है. कई लोग इस बात से उत्साहित हो गए कि इस तलाश में अगर वह चुन लिए गए तो कांतारा 2 में उन्हें भी मौका मिल सकता है. लेकिन बाद पता चला शेट्टी का प्रोडक्शन हाउस एक और फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है, जिसके लिए कास्टिंग हो रही है. ऋषभ ने अपने बैनर के आगामी प्रोजेक्ट में अलग-अलग प्रमुख भूमिकाओं के लिए नए और प्रतिभाशाली अभिनेताओं की तलाश में सोशल मीडिया पर एक कास्टिंग/ऑडिशन कॉल डाला था.

शर्त ये है
ऋषभ शेट्टी के इस कॉल में 19 से 25 वर्ष की आयु वर्ग की एक अच्छी एक्ट्रेस और साथ ही 18-60 वर्ष की आयु वर्ग में कई पुरुष अभिनेताओं की जरूरत बताई गई थी. इसमें कहा गया था कि जो लोग उत्तर कर्नाटक की भाषा का अच्छा उच्चारण कर सकते हैं, उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी. इस बीच ऋषभ शेट्टी एक मलयालम फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं. जिसमें वह एक्टिंग कर रहे हैं. इस बीच, ऋषभ कंतारा 2 की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे रहे हैं, जो कंतारा की घटनाओं का प्रीक्वल होगी. बताया गया है कि ऋषभ शेट्टी और निर्माता कंतारा में दिखाए गए ग्रामीण दैव, पंजुरली की उत्पत्ति की कहानी प्रीक्वल में दिखाने पर विचार कर रहे हैं.

प्रीक्वल का बजट
सूत्रों के अनुसार फिल्म में दिखाया जाएगा कि वराह-रूप पंजुरली का भगवान शिव से संबंध है. कातांरा भले ही 15 करोड़ रुपये में बनी थी, परंतु उसने करीब सवा चार करोड़ का बिजनेस दुनिया भर में किया किया था. बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रीक्वल के लिए 100 करोड़ रुपये के बजट रखा गया है. इसमें बड़े पैमाने पर वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा. यह भी खबर है कि प्रीक्वल के लिए ऋषभ सेट्टी घुड़सवारी और कलारीपयट्टू सीख रहे हैं. ऐसे में प्रीक्वल की कहानी सिर्फ पंजुरली की उत्पत्ति के बारे में नहीं होगी. पहले कहा गया था कि कांतारा 2 का मुहूर्त 27 अगस्त को होगा और फिर शूटिंग शुरू होगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. तब से फैन्स कंतारा 2 की शूटिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं.

 

Read More
{}{}