trendingNow12426232
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक्टर ने पहले एक्स-गर्लफ्रेंड को दिया धोखा, फिर किया ब्लैकमेल! किसी ओर से शादी करने पर दी जान से मराने की धमकी; दर्ज हुई FIR

Kannada Actor Accused By His Ex Girlfriend: हाल ही में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर वरुण अराड्या पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड वर्षा कावेरी ने ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद एक्टर के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला? 

Kannada Actor Varun Aradya Accused By His Ex Girlfriend
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 12, 2024, 11:35 AM IST

Kannada Actor Varun Aradya Accused By His Ex Girlfriend: हाल ही में कन्नड़ एक्टर वरुण अराड्या पर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर वर्षा कावेरी को ब्लैकमेल करने और धमकाने का आरोप लगा है. फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड ने 7 सितंबर, 2024 को बसवेश्वरनगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत कराने के बाद FIR दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में वर्षा ने बताया कि जब उन्होंने वरुण को धोखा देते हुए पकड़ा तो उन्होंने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. 

कथित तौर पर दोनों ने साल 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, लेकिन 2023 में वर्षा को वरुण की किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में कुछ तस्वीरें मिली थी. जब वर्षा ने इस बारे में वरुण से बात की तो उन्होंने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को धमाया और साथ ही उनकी पर्सनल फोटो-वीडियो इंटरनेट पर लीक करने की धमकी दी. वर्षा ने आरोप लगाया है कि वरुण ने बिना उसकी सहमति के ये वीडियो रिकॉर्ड किए हैं. अपनी शिकायत में उन्होंने ये भी दावा किया कि 10 सितंबर, 2023 को वरुण ने उनको अश्लील फोटो भी भेजी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @chaitra._.varun

एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड ने ब्लैकमेलिंग के लगाए आरोप

साथ ही उनको लेकर काफी भद्दे कमेंट्स भी किए और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी. वर्षा ने कहा कि वरुण ने उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी और से शादी करने के बारे में सोचा भी तो वे उसे जान से मार देंगे. घटना के कई महीनों बाद, वर्षा ने आखिरकार पुलिस से संपर्क करके वरुण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. 7 सितंबर, 2024 को उन्होंने बसवेश्वरनगर पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. वर्षा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

बॉलीवुड की वो 6 कॉमेडी फिल्में... जिन्हें देखने के बाद नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी; हर एक सीन पर हंसते-हंसेत हो जाएगा पेट में दर्द

पुलिस कर रही मामले की जांच 

अभी तक एक्टर वरुण की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है. ये मामला ऐसे समय पर सामने आया है, जब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मीटू मोमेंट ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. ये सब न्यायमूर्ति हेमा कमेटी की रिपोर्ट के सार्वजनिक होने के बाद शुरू हुआ. अब तक, कई एक्ट्रेसेस सामने आकर कई बड़े स्टार्स और डायरेक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं. इसके बाद मुकेश, सिद्दीकी, जयसूर्या, एडावेला बाबू, मनियान पिल्लई राजू, निर्देशक रंजीत, वी.के. प्रकाश, प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव विचू और नोबल समेत कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}