trendingNow11895680
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मशहूर एक्टर ने फुटपाथ पर चढ़ा दी कार, भयंकर एक्सीडेंट में महिला की मौत; अभिनेता गिरफ्तार

मशहूर कन्नड़ एक्टर नागभूषण (Nagabhushana) की कार से बीती रात भयानक कार एक्सीडेंट हो गया. इस एक्सीडेंट में एक महिला की मौत को गई जबकि उसका पति गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. जबिक अभिनेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एक्टर की कार का एक्सीडेंट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 01, 2023, 07:42 PM IST

Actor Arrested: बेंगलुरू से शॉकिंग खबर है. जानकारी के मुताबिक मशहूर कन्नड़ एक्टर नागभूषण (Nagabhushana) की कार से बीती रात भयानक कार एक्सीडेंट हो गया. इस एक्सीडेंट में एक महिला की मौत को गई जबकि उनके पति गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. इस एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने नागभूषण के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

फुटपाथ पर चल रहे दंपत्ति
खबरों की मानें तो बीती रात शनिवार को ये शादीशुदा जोड़ा फुटपाथ पर वॉक कर रहा था. तभी नागभूषण की कार ने उन्हें टक्कर मार दी. कपल को टक्कर मारने के बाद नागभूषण की कार फुटपाथ पर लगे बिजली के खंभे से जा टकराई. ये रोड एक्सीडेंट बेंगलुरू के वसंतपुरी मेन रोड पर हुआ. नागभूषण उत्तरहल्ली से कोनाकुंते की तरफ जा रहे थे तभी ये हादसा हुआ. इस गंभीर हादसे के बाद एक्टर घायल दंपत्ति को खुद ही अस्पताल लेकर गए. इसी दौरान 48 साल की महिला ने दम तोड़ दिया.

 

 

पति का चल रहा इलाज
इस हादसे में प्रेमा की मौत हो गई लेकिन उनके पति का इलाज चल रहा है. खबरों की मानें तो पति कृष्णा के दोनों पैरों, सिर और पेट में चोट आई है. कृष्णा की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. जिसमें एक्टर के ऊपर ओवरस्पीडिंग और लापरवाही का चार्ज लगाया गया है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पुलिस उपायुक्त (यातायात, दक्षिण) शिव प्रकाश देवराजू ने बताया कि नागभूषण पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) और 279 (सार्वजनिक मार्ग पर लापरवाही से गाड़ी चलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और गाड़ी चलाते समय वह नशे में थे या नहीं, इसकी जांच के लिए उनके रक्त के नमूने भी लिये गये हैं.

नागभूषण कई फिल्मों में आ चुके नजर
नागभूषण कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आ चुके हैं. जिसमें 'युवारत्न', 'लकी मैन' और 'डेयरडेविल मुस्तफा' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. वहीं उनकी इसी नबंवर में बतौर लीड एक्टर फिल्म Tagaru Palya' रिलीज होने वाली है. आपको बता दें, इस तरह के ओवरस्पीडिंग एक्सीडेंट के कई मामले आए दिन आते रहते हैं और इसमें कई एक्टर्स भी फंस चुके हैं.

Read More
{}{}