trendingNow11742069
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kangna Ranaut: कंगना ने कहा- मैं भी चाहती हूं शादी करना और अपना परिवार, लेकिन...

Kangna Ranaut Films: कंगना रनौत के करियर की लोकप्रिय फिल्म तनु वेड्स मनु और क्वीन शादी को लेकर हैं. वह निर्माता के रूप में पारी शुरू कर रही हैं, तो पहली फिल्म है टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru). इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना से उनकी शादी पर सवाल हो रहे हैं. जानिए क्या कहना है इस पर कंगना का...  

Kangna Ranaut: कंगना ने कहा- मैं भी चाहती हूं शादी करना और अपना परिवार, लेकिन...
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 17, 2023, 05:38 PM IST

Kangna Ranaut Movies: इन दिनों अपनी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू के प्रमोशन में लगी कंगना रनौत (Kangna Ranaut) से खुद उनकी शादी पर सवाल हो रहे हैं. फिल्म के प्रमोशल वीडियो में उन्होंने मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप लगाए. अब कंगना ने कहा है कि मैं शादी (Kangna Ranaut Marriage) करना चाहती हूं और यह भी चाहती हूं कि मेरा अपना परिवार हो... लेकिन, यह सही समय पर ही होगा. कंगना ने अपनी शादी की बात में आगे यह भी जोड़ा कि हर चीज का एक वक्त होता है और अगर वह वक्त मेरी जिंदगी में आना है तो जरूर आएगा. उल्लेखनीय है कि इंडस्ट्री में कंगना का नाम कुछ सितारों से जुड़ा है, लेकिन इन दिनों वह सिंगल हं.

शादी और प्यार
फिलहाल कंगना पूरी तरह से करियर पर ध्यान दे रही हैं. उनके बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स तले निर्देशक साई कबीर श्रीवास्तव की फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 23 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होगी. हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. ट्रेलर ने बॉलीवुड के एक जूनियर आर्टिस्ट और एक्ट्रेस बनने की महत्वाकांक्षा पालने वाली लड़की की शादी की कहानी है. फिल्म की कहानी भोपाल और मुंबई में है. ट्रेलर रिलीज पर नवाजुद्दीन ने कहा था कि यह अनोखी प्रेम कहानी (Love Story) है. टीकू और शेरू की पर्सनैलिटी भले ही अलग-अलग है, लेकिन उनका एक ही सपना है.

इसके बाद इमरजेंसी
कंगना अपनी पहली होम प्रोडक्शन को लेकर बहुत उत्साहित हैं. जल्द ही वह पीरियड फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में नजर आएंगी, जिसमें वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म का निर्माण और निर्देशन भी कंगना ने खुद किया है. फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके बाद कंगना फिल्म चंद्रमुखी 2 कर रही हैं. यह तमिल हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी का सीक्वल है. चंद्रमुखी 2 में कंगना एक राज दरबार की नर्तकी की भूमिका निभाएंगी.

 

Read More
{}{}