trendingNow11904929
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kangna Ranaut: सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे, जानिए कंगना ने किसे दी ये खुली चेतावनी

Kangna Ranaut Instagram: कंगना रनौत एक बार फिर से बॉलीवुड सेलेब्रिटियों पर जमकर बरसी हैं. उन्होंने देश को नया भारत बताते हुए खुली चेतावनी दी है कि सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे. जानिए क्या है मामला...  

Kangna Ranaut: सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे, जानिए कंगना ने किसे दी ये खुली चेतावनी
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 07, 2023, 07:58 PM IST

Kangna Ranaut Career: महादेव सट्टेबाजी ऐप में बॉलीवुड के सितारे उलझते जा रहे हैं और ईडी की जांच में यह मामला उनके लिए मुश्किल का सबब बनता प्रतीत हो रहा है. लेकिन इस बीच कंगना रनौत ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की उन मशहूर हस्तियों को चेतावनी दी है, जिन्हें इस ऐप मामले के तहत ईडी ने तलब किया है. अपनी अगली फिल्म तेजस (Film Tejas) की रिलीज की तैयारोयं में लगी ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में ईडी द्वारा तलब किए गए सेलेब्स के बारे में एक न्यूज का हिस्सा शेयर करते हुए, उन्हें चेतावनी भरा एक नोट लिखा है.

अगर ईमानदार होते
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Kangna Ranaut Instagram) पर लिखा कि यह ऑफर एक साल की अवधि में लगभग 6 बार मेरे पास आया. हर बार उन्होंने मुझे खरीदने के लिए ऑफर में कई करोड़ रुपये जोड़े, लेकिन मैंने हर बार ना कहा. कंगना ने कहा कि अगर आप ईमानदार होते हैं, तो आपको सही और गलत का अंदाजा होता है. इसके बाद कंगना ने चेतावनी भरे अंदाज में लिखा कि ये नया भारत है, सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे. कंगना अपने इस अंदाज से पिछले कई वर्षों में सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने राष्ट्रवादी तेवरों और बॉलीवुड के नपोटिज्म (Bollywood Nepotism) विरोधी रुख के कारण अक्सर विवादों में भी रही हैं. कई सितारे कंगना के निशाने पर अक्सर पाए जाते हैं.

सितारों की लंबी लिस्ट
इस बीच ईडी द्वारा महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में रणबीर कपूर को उपस्थित होने के लिए कहा है. रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, सनी लियोनी, सोनू सूद, हुमा कुरैशी और हिना खान समेत इंडस्ट्री के अनेक सेलेब्रिटी इस मामले में फंसे हैं. इन लोगों पर महादेव सट्टेबाजी ऐप का प्रचार करने का तो आरोप है ही, लेकिन इस बात की खास तौर पर जांच की जा रही है कि आखिर इन्होंने इसकी रकम किस रूप में ली. क्या वह पैसा नकद में लिया गया या फिर कानूनी रूप से वह फीस ली गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ऐप कथित तौर पर दुबई स्थित सौरभ और रवि उप्पल द्वारा चलाया जाता है. जिसमें ऑनलाइन गेमिंग द्वारा कथित तौर पर अवैध सट्टेबाजी होती है. कहा जाता है कि ऑपरेटरों ने कथित तौर पर हर दिन इससे 200 करोड़ रुपये की कमाई की है.

 

Read More
{}{}