trendingNow11895718
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kangna Ranaut: गांधी जयंती पर कंगना ला रहीं तेजस का टीजर, जानिए क्या है इसमें खास और कब आएगा ट्रेलर

Gandhi Jayanti: कंगना रनौत बतौर प्रोड्यूसर-एक्टर अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म तेजस के साथ आने के लिए तैयार हैं. फिल्म इसी महीने दशहरे पर रिलीज हो रही है. मगर गांधी जयंती पर तेजस का टीजर आ रहा है और पीछे-पीछे ट्रेलर भी. जानिए कब आएगा ट्रेलर और क्या है फिल्म की रिलीज डेट...  

Kangna Ranaut: गांधी जयंती पर कंगना ला रहीं तेजस का टीजर, जानिए क्या है इसमें खास और कब आएगा ट्रेलर
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 01, 2023, 04:21 PM IST

Film Tejas Teaser: इन दिनों फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) के लिए चर्चा में बनी हुईं कंगना रनौत (Kangna Ranaut) अपनी अगली फिल्म तेजस (Film Tejas) की रिलीज की तैयारियों में लग गई हैं. तेजस में वह वायु सेना पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा की यह हवाई एक्शन फिल्म है जो भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) की बहादुरी और समर्पण को सामने लेकर आएगी. फिल्म इसी महीने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका प्रमोशन कल यानी दो अक्टूबर के दिन गांधी जयंती (2 October) से शुरू होगी. दो अक्टूबर को तेजस का टीजर (Tejas Teaser) लॉन्च होने जा रहा है. निर्माताओं ने राष्ट्रपिता और उनके विचारों को श्रद्धांजलि देने के लिए टीजर रिलीज के लिए यह दिन चुना है. यह फिल्म 2016 में महिलाओं को भारतीय वायु सेना में लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने के सरकार के ऐतिहासिक फैसले से प्रेरित है.

किया कठिन परिश्रम
टीजर के बाद निर्माताओं ने चार दिन बाद छह अक्टूबर (6 October) को कोयंबटूर में एक भव्य कार्यक्रम में फिल्म का ट्रेलर (Film Tejas Trailer) लॉन्च करने की तैयारियां की है. तेजस के ट्रेलर में वायु सेना की पायलट तेजस गिल (Tejas Gill) की रोमांचक और प्रेरणादायक कहानी की झलक देखने को मिलेगी. निर्माताओं के अनुसार यह फिल्म उन बहादुर पुरुष और महिला पायलटों की याद में बनाई गई है, जिन्होंने देश के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. फिल्म में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, वीना नायर, मिर्को क्वैनी, रोहेद खान और अनुज खुराना भी प्रमुख अहम में हैं. फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और कंगना रनौत ने किया है. कंगना रनौत ने तेजस गिल की भूमिका के लिए कठोर प्रशिक्षण लिया है. तेजस गिल भारत की पहली महिला लड़ाकू पायलटों (Fighter Pilots) में से एक है. उन्होंने फाइटर जेट सिम्युलेटर चलाना भी सीखा है और कुछ स्टंट खुद किए हैं.

सीधी टक्कर
इस फिल्म को लेकर कंगना बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि एक सैनिक की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है और वह बचपन से ही सशस्त्र बलों से आकर्षित थीं. तेजस 20 अक्टूबर को दशहरे के अवसर पर रिलीज होगी. कंगना की फिल्म दशहरे पर दो अन्य फिल्मों से टकराएगी. इसी दिन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर गणपत (Ganpath) और दलपति विजय स्टारर लियो भी रिलीज हो रही है. लियो को हिंदी में डब करके रिलीज किया जा रहा है. जबकि गणपति हिंदी में बनी है, मगर इसे साउथ की भाषाओं में भी डब किया गया है. देखना होगा कि इस टक्कर का बॉक्स ऑफिस पर क्या नतीजा आएगा.

Read More
{}{}