trendingNow12439644
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'इमरजेंसी'? रिलीज में हो रही देरी पर कंगना बोलीं- ‘नहीं मिल रहा सपोर्ट...’

Kangana Ranaut: कंगना रनौत काफी लंबे समय से अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिक्ट न मिलने के चलते रिलीज को रोक दिया गया था और अब तक इसकी नई रिलीज डेट जारी नहीं की गई है. 

Kangana Ranaut On Emergency Release Delay
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 21, 2024, 06:49 AM IST

Kangana Ranaut On Emergency Release Delay: बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक का समफ तय करने वाली क्वीन कंगना रनौत काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ट्रेलर रिलीज के बार फिल्म को लेकर कुछ विवाद हो गया, जिसको लेकर इसकी रिलीज पर रोक की मांग की गई. साथ ही सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिक्ट न मिलने के चलते रिलीज को रोक दिया गया था. 

वहीं, अब तक फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है, जिसको लेकर फैंस भी बेचैन हो रहे हैं और नई डेट के जारी होना का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी फिल्म की रिलीज में हो रही देरी से लेकर देश के कई मुद्दों पर खुलकर बात की. कगंना हमेशा से अपनी बेबाकी और तेज-तराक तंज के लिए जानी जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उनकी फिल्म रिलीज क्यों नहीं हो पा रही है और फैंस को इसके लिए कितना इंतजार करना होगा? 

कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'इमरजेंसी'?

कंगना रनौत की ये फिल्म 1975-1977 तक देश में लगी इमरजेंसी पर आधारित है. फिल्म में खुद कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. कंगना ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह से फिल्म बनाई है, उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से कोई खास सपोर्ट नहीं मिला. उन्होंने बाकी पार्टनर्स के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है. फिल्म की रिलीज में देरी होना सभी के लिए नुकसानदायक है. कंगना का मानना है कि सेंसर बोर्ड को जल्दी से जल्दी फिल्म की रिलीज में मदद करनी चाहिए ताकि इसे समय पर दर्शकों तक पहुंचाया जा सके. 

क्या सच में शाहरुख खान के इस को-स्टार की नेटवर्थ है 1500 करोड़? बड़े पर्दे से दूर कैसे की कमाई; बोले- 'अगर मैं बताऊंगा, तो आप हैरान हो जाएंगे...'

फिल्म में नजर आ रहे कई बड़े चेहरे 

कंगना रनौत की ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं. फिल्म में कगंना रनौत के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाख नायर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक जैसे कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म को खुद कंगना ने ही डायरेक्ट किया है और लिखा है. फिल्म का ट्रेलर और गाने भी रिलीज हो चुके हैं. बस अब फैंस फिल्म की रिलीज को वेट कर रहे हैं, जिसकी नई तारीख का ऐलान अभी तक नहीं हो पाया है.

शरणार्थियों पर क्या बोलीं कंगना?

साथ ही कंगना ने एएनआई के साथ बातचीत में शरणार्थियों पर बात करते हुए कहा, 'मैंने हमेशा शरणार्थियों और घुसपैठियों के मुद्दे को उठाया है. बाहर से लोग आते हैं और अगर किसी को किसी देश की नागरिकता या कोई पहचान चाहिए, तो वो इसे बनवा सकते हैं. पर मैं ये भी जानती हूं कि कुछ लोग यहां फर्जी नामों से और दूसरे धर्म के नाम का इस्तेमाल कर कारोबार कर रहे हैं. इससे स्थानीय लोगों की सुरक्षा पर असर पड़ता है और ये राज्य के लिए एक बड़ी चुनौती बन गई है. ये सब राजनीतिक फायदे के लिए किया जा रहा है. वोट बैंक बनाने के मकसद से ऐसा किया जा रहा है'. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}