Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'मुझे कोई लगाव नहीं है मगर...', कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर क्या बोलीं शबाना आजमी

Kangana Ranaut Slap Row: कंगना रनौत थप्पड़कांड पर अब तक कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं. अब अनुपम खेर, शबाना आजमी से लेकर शेखर सुमन जैसे सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. पढ़िए आखिर शबाना आजमी ने क्या कहा है.

कंगना रनौत शबाना आजमी
Stop
Varsha|Updated: Jun 08, 2024, 09:01 AM IST

कंगना रनौत थप्पड़कांड पर अब तक कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं. विवेक अग्निहोत्री, रवीना टंडन, उर्फी जावेद से लेकर शेखर सुमन जैसे सितारे क्वीन एक्ट्रेस का सपोर्ट कर चुके हैं. अब शबाना आजमी से लेकर अनुपम खेर की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने भी थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान पर निशाना साधा था.

पिछले गुरुवार चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF महिला जवान कुलविंदर कौर ने हाथ उठाया. थप्पड़ मारने पर खुद का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि वह सिर्फ अपने मां का सम्मान कर रही हैं. एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन के वक्त गलत बात कही थी कि औरतें 100-100 रुपये लेकर आंदोलन में बैठी हैं. CISF महिला जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है.

शबाना आजमी ने इस घटना पर सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया. उन्होंने ट्वीट में कहा, 'मुझे कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है. मगर मैं थप्पड़ मारने वाले का जश्न नहीं मना सकती हूं. अगर सुरक्षाकर्मी ही कानून अपने हाथ में लेंगे तो हम से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता है.'

कंगना के सपोर्ट में अनुपम खेर
वहीं अनुपम खेर ने भी कंगना रनौत का साथ दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें बहहुत बुरा लगा है. एक महिला के साथ एक महिला के साथ किया. अपनी पॉजिशन का गलत फायदा उठाया है. इसकी कानूनी कार्यवाई होनी चाहिए. उनका रोष हो सकता है लेकिन पॉजिशन का गलत फायदा नहीं उठाना चाहिए. ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

शेखर सुमन क्या बोले
इससे पहले शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए इस घटना पर बातचीत की. बीजेपी में शामिल होने वाले शेखर ने कहा, 'ये सरासर गलत है. ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए. किसी को भी ऐसा करने का हक नहीं है. उन्हें इसके लिए सजा मिलनी चाहिए.

{}{}