trendingNow1636568
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कंगना रनौत की बहन ने पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर राहुल गांधी को बताई ये सच्चाई

सदन में जब राहुल ने कुछ कहने के लिए उठने की कोशिश की तभी पीएम ने उन्हें टोकते हुए सीट पर बैठने के लिए कहा. पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि मैं 40 मिनट से बोल रहा हूं, लगता है अब जाकर करंट दौड़ा है. ऐसी कई ट्यूबलाइट हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम
Stop
Vandana Mishra|Updated: Feb 07, 2020, 09:35 AM IST

नई दिल्ली : फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने पीएम मोदी को लेकर किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल गांधी के डंडे मारने वाली बात का जवाब पीएम मोदी अपने अंदाज में दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- यही तो एटीट्यूड है, जिसकी वजह से मोदी जी भारत के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले प्रधानमंत्री हैं. पब्लिक को धाकड़ लोग पसंद है, फेक डूबे हुए करप्ट चूहे बिल्लियां नहीं.

बता दें कि बजट सत्र के दौरान पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को निशाने पर लिया. पीएम मोदी ने राहुल के हमले का सदन में जवाब देते हुए कहा कि अब मैं सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा, सूर्य नमस्कार करके पीठ मजबूत करूंगा. राहुल गांधी ने चुनावी रैली में कहा था कि जो मौजूदा हालात हैं, उसे देखकर कहा जा सकता है कि छह महीने में पीएम को युवा डंडे मारेंगे.

राहुल पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने एक कांग्रेस नेता का घोषणापत्र सुना कि छह महीने में युवा मोदी को डंडे मारेंगे. काम जरा कठिन है लेकिन तैयारी के लिए समय तो लगेगा. मैंने भी छह महीने में तय किया है कि रोज सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा. 20 साल से जिस तरह गंदी गाली सुन रहा हूं, मैंने खुद को गाली प्रूफ बना लिया है. मैं आभारी हूं कि मुझे छह महीने का समय दिया गया है.

इसके बाद राहुल ने कुछ कहने के लिए उठने की कोशिश की तभी पीएम ने उन्हें टोकते हुए सीट पर बैठने के लिए कहा. पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि मैं 40 मिनट से बोल रहा हूं, लगता है अब जाकर करंट दौड़ा है. ऐसी कई ट्यूबलाइट हैं.

Read More
{}{}