trendingNow12201214
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कंगना रनौत ने शेयर किया 20 साल की हेमा मालिनी का VIDEO, कहा- 'देवलोक में अर्जुन ने भी नृत्य...'

Kangana Ranaut shared a clip of Hema Malini Dance: कंगना रनौत ने 1968 की एक क्लिप साझा की है, जिसमें 20 साल की हेमा मालिनी अपने शास्त्रीय नृत्य से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कला का मजाक उड़ाने वाले लोगों को छोटी सोच का कहा है.

कंगना रनौत ने कला का मजाक उड़ाने वालों की लगाई क्लास
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Apr 12, 2024, 04:40 PM IST

Kangana Ranaut shared a clip of Hema Malini Dance: हाल ही में एक पॉलिटिशियन के कमेंट के बाद कंगना रनौत ने भाजपा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी का एक बहुत ही पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हेमा मालिनी को भरतनाट्यम करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो क्लिप साल 1968 की है, जब हेमा मालिन की उम्र 20 साल थी. अपने शास्त्रीय नृत्य परफॉर्मेंस से हेमा मालिनी ने हर किसी का दिल जीत लिया था. 

हेमा मालिनी (Hema Malini) के ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनकी जमकर तारीफ की है. कंगना ने हेमा मालिनी की तारीफ करते हुए कहा कि दिग्गज एक्ट्रेस आज भी 75 साल की उम्र में 3-4 घंटे लंबे परफॉर्मेंस देती हैं. 

नितेश तिवारी की 'रामायण' से क्यों जुड़े KGF स्टार यश, खुद कर दिया खुलासा

हेमा मालिनी के डांस का वीडियो किया शेयर
हेमा मालिनी की तारीफ करते हुए कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ''20 साल की हेमा जी अब भी स्टेज पर परफॉर्म करती हैं. हेमा जी स्टेज पर 3-4 घंटे लंबी परफॉर्मेंस दे सकती हैं, जो लोग नृत्य, संगीत और कला का मजाक बनाते हैं, वो नीच और छोटी सोच रखते हैं.'' उन्होंने आगे लिखा, ''देवलोक में अर्जुन ने भी नृत्य, संगीत और कला में शिक्षा ली थी. भगवान शिव ने योग के साथ ये कलाएं मनुष्य को दी हैं तभी वो नटराज कहलाते हैं.''

तमिल एक्टर अरुलमणि ने 65 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

हेमा मालिनी के खिलाफ अपमानजनक कमेंट पर की आलोचना
हाल ही में भाजपा में शामिल हुई कंगना रनौत ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में भी हेमा मालिनी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए एक राजनेता की कड़ी आलोचना की थी. उन्होंने महिलाओं को वस्तु की तरह पेश करने की संस्कृति की निंदा की. कंगना ने एक ऐसी महिला के ऐसे अपमान पर अफसोस जताया, जिन्होंने अपना जीवन कला को समर्पित कर दिया है.

Read More
{}{}