Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ऑफ व्हाइट साड़ी और हल्की ज्वेलरी... नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में राजकुमारी सी बनकर पहुंची कंगना रनौत

Kangana Ranaut: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लेने जा रहे हैं, जिसके समारोह में कई राजनेता से लेकर अभिनेता शामिल होने वाले हैं, जिनमें से एक एक्ट्रेस और बीजेपी से मंडी की सांसद कंगना रनौत भी शामिल है. 

Kangana Ranaut
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 09, 2024, 08:50 PM IST

Kangana Ranaut At PM Modi Oath Ceremony: पीएम नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ले चुके हैं, जो 7:15 बजे राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में चल रहा है. इस समारोह में देश के प्रतिष्ठित लोगों के साथ-साथ नेता और अभिनेता भी हिस्सा बने. इसी लिस्ट में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी से मंडी की सांसद बनी कंगना रनौत भी शामिल है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस शपथ समारोह के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं.

इन खास पलों के लिए कंगना रनौत ने एकदम राजकुमारी सा लुक चुना, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस की ये दोनों वीडियो देखते ही देखते वायरल रही हैं. वीडियोज में कंगना ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को स्टाइल में बांधा हुआ है और हल्की ज्वेलरी में नजर आ रही हैं. उनकी इन वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही एक्ट्रेस काफी शानदार लग रही हैं. वाकई कंगना का लुक देखने में काफी शानदार लग रहा है. 

ये भी पढ़ें- Modi Cabinet Oath Ceremony: लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी, एक क्लिक में देखिए Modi 3.O कैबिनेट की पूरी लिस्ट

राजकुमारी सी लगीं कंगना 

शेयर की गई पहली वीडियो में कंगना ने लिखा, 'शपथ वाले दिन का मेरा लुक'. वहीं, दूसरी वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'मैं अपनी फिल्म स्टार वाली चमक वापस पाकर खुश हूं, शुक्रिया'. इस वीडियो में कंगना अपनी मेकअप आर्टिस्ट को उनको ये राजकुमारी सा लुक देने के लिए धन्यवाद दे रही है. साथ ही दोनों शेयर की गई वीडियो में कंगना का अंदाज और स्टाइल हमेशा की तरह अलग और बेमिसाल लग रहा है. एक्ट्रेस की इन दोनों वीडियो और लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

एक्ट्रेस से बनीं बीजेपी सांसद 

कंगना रनौत ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई साल पहले की थी, जिसके बाद उन्होंने अपने दम पर धीरे-धीरे अपने काम से इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अपनी जगह बनाई. हालांकि, एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सीट से अपने होम टाउन मंडी से लोकसभा का चुनाव लड़े, जिसमें उन्होंने शानदार जीत हासिल की और एक्ट्रेस से सांसद तक का सफर तय किया. 

{}{}