trendingNow12377260
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'तलवारें उठाएं और धारदार रखें...' बांग्लादेश के हालातों देख कंगना ने किया पोस्ट, बोलीं- 'हम भी चरमपंथियों से...'

Kangana Ranaut: अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उनका कहना है कि दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयां शांति पाने के लिए लड़ी गईं. चलिए जानते हैं आखिर इसका मतलब क्या है? 

Kangana Ranaut Viral Post About Biggest Battles
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 10, 2024, 11:39 AM IST

Kangana Ranaut Viral Post About Biggest Battles: एक्ट्रेस से राजनीति तक का सफर तय करने वाली कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक बयानों और धाकड़ राय के लिए जानी जाती हैं और सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शनिवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लड़ाई का अभ्यास करने की रिक्वेस्ट की है. कंगना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'इस दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयां शांति पाने के लिए लड़ी गईं और कहा कि हमें शांति के लिए लड़ने के लिए 'तलवारें उठानी चाहिए'. साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सभी की सुरक्षा के लिए चरमपंथियों से लड़ना जरूरी है'. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'शांति हवा या सूरज की रोशनी नहीं है जिसे आप अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझते हैं और मुफ़्त में मिल जाएगी'. 

महाभारत हो या रामायण.. 

एक्ट्रेस ने लिखा, 'महाभारत हो या रामायण.. दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयां शांति पाने के लिए लड़ी गई हैं. अपनी तलवारें उठाएं और उन्हें धारदार रखें. हर दिन किसी न किसी तरह की लड़ाई का अभ्यास करें. अगर ज्यादा नहीं तो हर रोज आत्मरक्षा के लिए 10 मिनट दें. दूसरों के हथियारों के आगे समर्पण करना आपकी लड़ाई में अक्षमता का नतीजा नहीं होना चाहिए. भरोसे में समर्पण करना प्यार है लेकिन डर में समर्पण करना कायरता है'.

दूसरे पति निखिल से चल रहे विवाद के बीच दलजीत ने पहले पति शालीन क्यों को सुनाई खरी-खोटी? बोलीं- 'अब तक कोई...'

हम भी चरमपंथियों के घेरे में हैं...

कंगना ने आगे लिखा, 'इजराइल की तरह अब हम भी चरमपंथियों के घेरे में हैं. हमें अपनी जमीन पर लोगों की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए'. इस बीच, अगर एक्ट्रेस की बात करें तो वो जल्द ही वर्क 'इमरजेंसी' फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की घोषणा साल 2021 में की गई थी. साथ ही ये साफ कर दिया गया था कि ये एक राजनीतिक ड्रामा है, लेकिन 'इंदिरा गांधी' की बायोपिक नहीं है. कंगना फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं. 

Read More
{}{}