trendingNow12423103
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बिक गया कंगना रनौत का वो आलीशान बंगला, जिस पर 4 साल पहले चला था BMC का बुलडोजर; 7 साल पहले खरीदा था ये आशियाना

Kangana Ranaut: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर खबरों में छाई रहने वाली कंगना रनौत से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कंगना ने हाल ही में अपना बांद्रा पाली हिल वाला आलीशान बंगला बेच दिया है. कंगना के इसी बंगले पर BMC का बुलडोजर भी चला था. 

Kangana Ranaut Sell Bandra Pali Hill Bungalow
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 10, 2024, 11:42 AM IST

Kangana Ranaut Sell Bandra Pali Hill Bungalow: बॉलीवुड अदाकारा से बीजेपी की सांसद बनीं कंगना रनौत काफी समय से अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन ट्रेल रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में आ गई, जिसकी रिलीज पर रोक लगाने की मांग उठने लगी. इतना ही नहीं, फिल्म को मिलने वाला सर्टिफिकेट भी रोक दिया गया था, जो अब फिल्म को मिल चुका है और जल्द इसकी नई रिलीज डेट अनाउंस होगी. 

इसी बीच कंगना रनौत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कंगना ने हाल ही में अपना बांद्रा पाली हिल वाला आलीशान बंगला बेच दिया है. कंगना के इसी बंगले पर 4 साल पहले 2020 में BMC का बुलडोजर भी चला था. पिछले महीने 'कोड एस्टेट' नाम के यूट्यूब पेज ने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें बताया गया कि एक प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस बिकाऊ है. हालांकि उस प्रोडक्शन हाउस और उसके मालिक का नाम नहीं बताया गया, लेकिन वीडियो में ऐसा लग रहा था कि वो कंगना का ऑफिस है. 

कंगना रनौत ने बेचा अपना आलीशान बंगाला 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट्स में कयास लगाए कि ये ऑफिस कंगना का ही हो सकता है. अपलोड किए गए वीडियो में बताया गया था कि कंगना रनौत का बंगला और उसके आस-पास का इलाका मिलाकर 285 स्क्वेयर मीटर है. इसमें 3042 स्क्वेयर फीट का बंगला है और 500 स्क्वेयर फीट की पार्किंग भी है. बंगले में दो मंजिलें हैं और इसकी कीमत 40 करोड़ रुपये बताई गई थी. लेकिन बंगला 32 करोड़ रुपये में बिक गया है, जिससे कंगना को 8 करोड़ रुपये का सीधा घाटा हुआ है. ऐसे में अब सवाल ये उठ रहा है कि इतने बड़े घाटे के साथ कंगना ने बंगला क्यों बेचा? 

2007 की वो ब्लॉकबस्टर हॉरर फिल्म... जिसको बनाने में लगे सिर्फ 6 लाख और कमाई हुई 800 करोड़; हर एक सीन पर सहम जाता है दिल

4 साल पहले इसी बंगले पर चला था बुलडोजर

इतना ही नहीं, ये कंगना का वही बगंला है, जिसपर आज से 4 साल पहले 2020 में BMC का बुलडोजर चला था. बीएमसी की ओर से कंगना रनौत के ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध निर्माण का हवाला देते हुए गिरा दिया था. 9 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर के चलते घर में तोड़फोड़ का काम रोक दिया गया था. कंगना ने बीएमसी के खिलाफ केस किया और मुआवजे के रूप में 2 करोड़ रुपए की मांग की. लेकिन मई 2023 में उन्होंने अपनी मुआवजे की याचिका वापस ले ली. बता दें, कंगना ने ये बंगला 2017 में खरीदा था और इसको कमलिनी होल्डिंग्स की पार्टनर श्वेता बथीजा ने खरीदा है, जो तमिलनाडु के कोयंबटूर में रहती हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}