Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

थप्पड़ मारे जाने की घटना पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हुआ सबकुछ वीडियो में बताया

Kangana Ranaut on Slapped by CISF: लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से भारी मतों से जीतने वाली कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने की घटना हुई. सीआईएसएफ महिला जवान द्वारा हुई इस घटना पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने वीडियो शेयर कर पूरी बात बताई है.  

कंगना रनौत ने थप्पड़ पड़ने पर किया रिएक्ट
Stop
Varsha|Updated: Jun 06, 2024, 06:41 PM IST

लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से भारी मतों से जीतने वाली कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने की घटना हुई. सीआईएसएफ महिला जवान द्वारा हुई इस घटना पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने वीडियो शेयर कर पूरी बात बताई है.

लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से कंगना रनौत ने 74 हजार वोटों से कांग्रेस के विक्रमादित्य को हराया. सांसद चुनी जाने के बाद वह दिल्ली में मीटिंग के लिए रवाना हुई थी. तभी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ बदसलूकी का मामला सामना आया.पता चला कि सीआईएसएफ की महिला जवान ने कंगना रनौत के चेहरे पर थप्पड़ मारा है. महिला जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया गया.

थप्पड़ घटना पर कंगना रनौत ने रिएक्ट किया
कंगना रनौत ने ऑफिशियल ट्विटर पर वीडियो शेयर कर इस घटना के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने कहा, 'मुझे लगातार मेरे शुभचिंतकों और मीडया से फोन आ रहे हैं. सभी को मैं सबसे पहले ये बताना चाहती हूं कि मैं सुरक्षित हूं. मेरे साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक घटना हुई. जहां क्रॉस करते हुए महिला सीआईएसएफ की जवान ने मेरे चेहरे पर हिट किया.'

क्यों मारा थप्पड़, कंगना रनौत ने बताया
कंगना रनौत ने वीडियो में आगे कहा, 'मैंने उस महिला से पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. तब उन्होंने कहा कि वह किसानों को सपोर्ट करती हैं. मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता ये है कि पंजाब में जो उग्रवाद और आतंकवाद बढ़ रहा है, कैसे उसे संभाला जाए.'

कंगना रनौत को CISF की जवान ने मारा थप्पड़, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना

कंगना रनौत दिल्ली आईं 
कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 में पहली बार चुनाव लड़ा और पहली ही बारी में उन्होंने शानदार जीत हासिल की. चुनाव जीतने के बाद वह भारतीय जनता पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं. 

{}{}