trendingNow12076017
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'मैं किसी और को डेट कर रही हूं...', बिजनेसमैन निशांत पिट्टी नहीं, कोई और है Kangana Ranaut के सपनों का राजकुमार

Kangana Ranaut Dating: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने अफेयर, डेटिंग और रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है. कंगना का नाम हाल में ही राम मंदिर में बिजनेसमैन निशांत पिट्टी के साथ जोड़ा गया था. जिसे एक्ट्रेस ने नकार दिया है. इन खबरों को अफवाह उड़ाया है.

कंगना रनौत डेट, अफेयर और बॉयफ्रेंड
Stop
Varsha|Updated: Jan 24, 2024, 01:46 PM IST

कंगना रनौत ने आखिरकार रिलेशनशिप और डेटिंग की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. पहले हेयरस्टाइलिस्ट के साथ उनकी तस्वीरें सामने आई थीं और फिर राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से. दरअसल अयोध्या में ईजमाय ट्रिप के फाउंडर और करोड़पति बिजनेसमैन निशांत पिट्टी के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आई थीं. जिसे देखने के बाद तुरंत गॉसिप्स शुरू हो गए कि एक्ट्रेस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं. अब कंगना रनौत ने इन सब खबरों पर रिएक्ट किया है और इन्हें बकवास बातें बताई हैं. लेकिन ये कंगना ने साफ कर दिया है कि उनकी जिंदगी में कोई और है, जिसके बारे में वह जल्द बता सकती हैं.

हुआ ये कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में कंगना रनौत ने हिस्सा लिया था. वहीं बिजनेसमैन निशांत पिट्टी भी पहुंचे थे. दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर गॉसिप्स शुरू हो गए थे कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है. लेकिन खुद कंगना ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

 

किसे डेट कर रही हैं कंगना रनौत
इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने लिखा, 'मेरी सभी से रिक्वेस्ट है कि प्लीज इस तरह की गलत सूचनाएं मत फैलाइए. निशांत पिट्टी शादीशुदा हैं. मैं भी किसी और को डेट कर रही हूं. इंतजार कीजिए सही समय आने का तो मैं बता दूंगी. अभी ऐसा लिखकर शर्मिंदा न करें कि हर रोज किसी न किसी की तस्वीर देखकर नाम जोड़ना शुरू कर दें.' इस पोस्ट का मतलब ये साफ है कि कंगना रनौत की जिंदगी में कोई तो है, लेकिन अभी वह अपने अफेयर के बारे में बताना नहीं चाहती हैं.

पहले कंगना का नाम इनसे जोड़ा गया था
हाल में ही कंगना रनौत की तस्वीरें मुंबई सेलून से भी सामने आई थीं. जब उन्हें विदेशी मिस्ट्रीमैन के साथ देखा गया था.दोनों एक दूसरे का हाथ में हाथ डाले नजर आए थे. जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें तेज हो गई थीं.

मिस्ट्रीमैन पर भी तोड़ी थी चुप्पी
मिस्ट्रीमैन को लेकर कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बहुत सारे कॉल और मैसेज आ रहे हैं जो उनके पारे में पूछ ऱहे हैं. तो बता दूं वो मेरे हेयरस्टाइलिस्ट हैं. अगर दो लोग साथ में दिख गए तो लोग कुछ और ही समझने लगते हैं.

कौन हैं निशांत पिट्टी
निशांत पिट्टी की बात करें तो वह ऑनलाइन ट्रेवल प्लेटफॉर्म इजमाय ट्रिप के को-फाउंडर हैं. जिन्होंने साल 2000 में इसकी स्थापना की थी. साल 2023 में आई रिपोर्ट की मुताबिक, इस प्लेटफॉर्म ने 3,716 करोड़ रुपये का रेवेन्यू हासिल किया था.

Read More
{}{}