Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kangana Ranaut ने शेयर किया Emergency का नया पोस्टर, 6 सितंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Kangana Ranaut Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस और वर्तमान में बीजेपी से मंडी की सांसद कंगना रनौत ने अपनी मच अवेडिट फिल्म 'इमरजेंसी' का नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर को जारी करते हुए कई बार पोस्टपोन होने के बाद फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की तारीख का ऐलान भी किया गया है.

कंगना रनौत का 'इमरजेंसी' से नया लुक
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 25, 2024, 12:12 PM IST

Kangana Ranaut Emergency Poster: नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस कंगना रनौत को ऑनस्क्रीन दमदार रोल निभाने के लिए जाना जाता है. रानी लक्ष्मीबाई, जयललिता जैसे किरदारों के अलावा अपनी दूसरी फिक्शन फिल्मों में भी कंगना ने शानदार रोल निभाए हैं. अब कंगना रनौत एक बार फिर से दमदार किरदार में नजर आएंगी, जब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल ऑनस्क्रीन निभाती हुई दिखाई देंगी. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) से एक नया पोस्टर जारी करते हुए बताया कि यह कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के नए पोस्टर में कंगना रनौत एक बार फिर से बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं. छोटे सफेद-काले बाल, कॉटन साड़ी और चश्मे में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से काफी मिलती जुलती लग रही हैं.

तो क्या बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में गए थे भैया लव? मीडिया रिपोर्ट पर तोड़ी चुप्पी

कंगना रनौत ने शेयर किया नया पोस्टर
कंगना रनौत ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. कंगना ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आजाद भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें साल की शुरुआत, कंगना रनौत की इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे कंट्रोवर्शियल एपिसोड की विस्फोटक गाथा.''

कंगना रनौत खुद ही कर रही फिल्म का डायरेक्शन
बता दें कि 'इमरजेंसी' एक बायोग्राफिकल पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है.  इसका निर्देशन और निर्माण खुद कंगना रनौत ने किया है. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने और कहानी कंगना रनौत ने लिखी है. 'इमरजेंसी' को पहले नवंबर 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देनी थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने अपना पहला लोकसभा चुनाव अपने होम टाउन मंडी, हिमाचल प्रदेश से जीता है.

5 महीने में एक्टर ने घटाया 26 किलो से ज्यादा वजन, फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

फिल्म की स्टारकास्ट
इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, भूमिका चावला, विशक नायर, अधीर भट्ट और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

{}{}