trendingNow12380198
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कंगना रनौत से राहुल गांधी को बताया 'जहरीला', बोलीं- 'अगर वो प्रधानमंत्री नहीं बने तो देश बर्बाद…'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत हमेशा से अपने बेबाक बयानों और राय को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी. कगंना ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को 'जहरीला और खतरनाक' आदमी बताया.  

Kangana Ranaut On Rahul Gandhi
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 12, 2024, 02:29 PM IST

Kangana Ranaut On Rahul Gandhi: हमेशा अपने बेबाक बयानों और राय को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस से राजनेता और BJP सांसद कंगना रनौत ने सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने विपक्ष नेता की जमकर निंदा की. इतना ही नहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने नई हिन्डनबर्ग रिसर्च रिपोर्ट और इसके आरोपों का समर्थन किया है, जिसमें मार्केट रेगुलेटर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) की चेयरपर्सन माधबी Buch पर आरोप लगाए गए हैं.
  
कंगना यहीं ही नहीं रुकी उन्होंने राहुल गांधी को 'सबसे खतरनाक और जहरीला आदमी' तक बताया. कंगना रनौत का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. कंगना रनौत ने X हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें  राहुल गांधी पर देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अनस्टेबल करने की कोशिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने लिखा, 'राहुल गांधी एक बहुत खतरनाक आदमी हैं, जिनके विचार नकारात्मक और विनाशकारी हैं'. 

कंगना ने राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना 

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'उनका उद्देश्य है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते, तो देश को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं. हमारे शेयर बाजार को टारगेट करने वाली हिंडनबर्ग रिपोर्ट, जिसका राहुल गांधी कल रात समर्थन कर रहे थे, बेकार की साबित हुई है. वे इस देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अनस्टेबल करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. गांधी जी जीवन भर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हो जाइए और जिस तरह आप पीड़ित हैं. उसी तरह इस देश के लोगों के गौरव, विकास और राष्ट्रवाद को भी भुगतने के लिए तैयार हो जाइए. वे तुम्हें कभी अपना नेता नहीं बनाएंगे. तुम कलंक हो'.

सुहाना-आर्यन के बाद अब छोटे अबराम ने भी किया डेब्यू,फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी; देखें-सुने और पहचानें..

कंगना का ट्वीट हुआ वायरल

कंगना रनौत का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर बाकी यूजर्स भी अपना-अपना रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स उनके समर्थन में बोल रहे हैं तो कुछ उनके खिलाफ भी बोल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने आज तक राहुल गांधी से स्वार्थी राजनेता नहीं देखा है. हालांकि आचार्य चाणक्य ने कहा था कि एक विदेशी महिला से जन्मा बेटा कभी देशभक्त नहीं हो सकता और ये बात राहुल गांधी पर बिल्कुल सटीक बैठता है'. बता दें, कंगना रनौत जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं, जो 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

Read More
{}{}