Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले से भड़कीं कंगना रनौत, रितेश देशमुख-अनुपम खेर ने भी किया ट्वीट

Terrorist Attack in Reasi: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिवखोड़ी मंदिर में रविवार को श्रद्धालुओं को ले जा रही एक बस गहरी खाई में गिर गई. इस संदिग्ध आतंकवादी हमले में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हो गए. बॉलीवुड सेलेब्स ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी है.

रियासी जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 10, 2024, 04:53 PM IST

Reasi Jammu Kashmir terror attack: बॉलीवुड सितारों ने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में हुए आतंकी हमले पर दुख व्यक्त किया है और अपना रोष भी जताया है. दरअसल, जम्मू-कश्मीर के शिवखोड़ी मंदिर में श्रद्धालुओं को ले जा रही एक बस एक संदिग्ध आतंकवादी हमले के बाद खाई में गिर गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 33 घायल हो गए. बॉलीवुड सेलेब्स रितेश देशमुख, कंगना रनौत और अनुपम खेर ने इस आतंकी हमले की निंदा की है और इसके साथ ही हमले के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना की है.

लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस हमले पर दुख जताया है. उन्होंने इस हमले पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. 

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बिछड़े यार जैसे मिले शाहरुख-अक्षय, फोटो देख लोग बोले- 'खिलाड़ी और किंग एक साथ'

'वे वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे और आतंकवादियों ने...'
कंगना रनौत ने इस आतंकी हमले पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ''मैं जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करती हूं. वे वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे और आतंकवादियों ने उन पर केवल इसलिए गोलियां चला दीं, क्योंकि वे हिंदू थे. मैं इस हमले में मरने वाले लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं. ओम शांति.''

रितेश देशमुख ने की पीड़ितों और परिवारों के लिए प्रार्थना
वहीं, रितेश देशमुख ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर लिखा, ''रियासी आतंकी हमले के दृश्य देखकर दिल टूट गया है और बहुत ज्यादा दुख हो रहा है. पीड़ितों और परिवारों के साथ प्रार्थना.''

कायरतापूर्ण हमले से गुस्से और पीड़ा में हैं अनुपम खेर
अभिनेता अनुपम खेर ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''रियासी में तीर्थयात्रियों पर हुए कायरतापूर्ण हमले से गुस्सा, पीड़ा और दुख है. जम्मू! सर्वशक्तिमान भगवान पीड़ितों के प्रियजनों को दर्द और नुकसान सहने की शक्ति दे. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना.''

एल्विश यादव ने ट्वीट किया- मैं जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकवादियों द्वारा हिंदू तीर्थयात्रियों पर किए गए हमले की निंदा करता हूं. मेरी संवेदनाएं पीड़ितों के साथ हैं. 

 

 

गोलीबारी के बाद खाई में जा गिरी बस

बता दें कि पोनी क्षेत्र के टेरयाथ गांव में बस पर कई बार गोलीबारी की गई. हमले के कारण बस ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया, जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया. बचाव अभियान तुरंत चलाया गया और घायलों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया.

{}{}