Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kangana Ranaut का इस एक्ट्रेस से रहा छत्तीस का आंकड़ा, बहन ने कह दिया था 'सस्ती कॉपी'; ट्विटर पर भी छिड़ चुका है 'महासंग्राम'

Kangana Ranaut-Taapsee Pannu: कंगना रनौत का बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के साथ छत्तीस का आंकड़ा रहा है. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेला ने तो एक्ट्रेस को 'सस्ती कॉपी' तक कह दिया था. वह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि तापसी पन्नू हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर कंगना और तापसी के बीच क्या हुआ था.

कंगना रनौत और तापसी पन्नू
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 08, 2024, 12:55 PM IST

Kangana Ranaut and Taapsee Pannu Fight: लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद कंगना रनौत थप्पड़ कांड को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. थप्पड़ कांड पर एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कई बॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट भी मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनसे कंगना रनौत का छत्तीस का आंकड़ा रहा है. जी हां...वह एक्ट्रेस हैं तापसी पन्नू. कंगना रनौत और तापसी पन्नू की फाइट ने एक समय पर खूब लाइमलाइट बटोरी है. कंगना की बहन रंगोली के तापसी पर कमेंट से लेकर ट्विटर महासंग्राम तक, दोनों के बीच खूब तनातनी रही है. आइए, यहां जानते हैं आखिर कब और क्यों तापसी और कंगना के बीच झगड़ा शुरू हुआ था. 

एक ट्वीट से शुरू हुआ कंगना और तापसी के बीच झगड़ा

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने साल 2019 में एकता कपूर का पोस्ट जजमेंटल है क्या का ट्रेलर री-ट्वीट किया था. जिसमें कंगना रनौत का नाम मिसिंग था. इसके बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू को लेकर एक बड़ा कमेंट कर डाला था. रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'कुछ लोग कंगना को कॉपी कर के ही अपनी दुकान चलाते हैं, मगर प्लीज नोट करिएगा कि वह ट्रेलर की तारीफ करते हुए भी उनका नाम मेंसन नहीं करते हैं, आखिरी बार मैंने सुना था कि तापसी जी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी बनना बंद करना होगा.' कंगना रनौत (Kangana Ranaut Sister) की बहन रंगोली के इस ट्वीट पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी कमेंट किया था. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था. मामला खूब उछलने के बाद कंगना रनौत ने विवाद पर अपनी बहन का पक्ष लिया था. 

तापसी पन्नू का जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) की बहन के कमेंट और खूब सारे विवाद के बाद तापसी पन्नू ने मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया था. जहां तापसी ने कहा था- 'वह मेरे साथ नेपोटिज्म का कार्ड नहीं खेल सकतीं क्योंकि मैं जहां भी आज हूं, स्ट्रगल करके पहुंची हूं...' साथ ही एक्ट्रेस ने सस्ती कॉपी वाले कमेंट पर कहा था कि, 'उन्हें नहीं पता था कि कर्ली बालों पर कोई कॉपीराइट है, जिसके साथ वह पैदा हुई हैं. तापसी का कहना था कि रही बात 'सस्ती' की तो कंगना दावा करती हैं कि वह हाईएस्ट पेड़ एक्ट्रेस हैं, तो मुझे लगता है मैं 'सस्ती' वर्जन हूं'

कंगना-तापसी के बीच हो चुका है ट्वीटर पर महासंग्राम

जब किसान आंदोलन का मुद्दा चर्चा में था, तब भी कंगना और तापसी पन्नू (Kangana and Taapsee) आपस में सोशल मीडिया पर भिड़ गई थीं. तापसी पन्नू ने उस समय एक ट्वीट किया था- 'अगर एक ट्वीट से आपकी एकता भंग होती है, एक जोक से आपका विश्वास डगमगाता है या एक शो से आपकी धार्मिक भावनाएं भंग होती हैं, तो यह आपको अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने पर काम करना चाहिए न कि अन्य लोगों के लिए "प्रोपेगेंडा टीचर".' तापसी पन्नू ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन कंगना रनौत इसपर काफी भड़क गई थीं. और उन्होंने तापसी पन्नू को आड़े हाथ ले लिया था. कंगना और तापसी का ट्वीटर वॉर खूब सुर्खियों का हिस्सा रहा था.  

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड आरोपी CISF महिला जवान के बचाव में रिश्तेदार, बोले- 'सिक्योरिटी के लिए...'

क्या तापसी करेंगी कभी कंगना से बात?

इन सब बवालों के बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu News) ने एक इंटरव्यू द लल्लनटॉप को दिया था. जहां तापसी पन्नू से कंगना से दोबारा कभी बात करने पर सवाल किया गया था. तब तापसी ने कहा था- 'ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानती, लेकिन अगर कोई ऐसी सिचुएशन आती है जहां वह मेरे सामने होती हैं तो मैं जाकर हैली कहूंगी. मुझे थोड़ी प्रॉब्लम है प्रॉब्लम उसे है तो उसकी मर्जी'. 

कंगना को थप्पड़ मारना गलत तो गरीब की बेटी को मारना सही कैसे? एक्टर ने दिखाया चंडीगढ़ एयरपोर्ट का दूसरा शॉकिंग वीडियो

{}{}