trendingNow12390801
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'वो मूर्ख, बेफकूफ हैं…' बॉलीवुड सेलेब्स पर फिर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा; बोलीं- 'उन टिड्डों की तरह, जिन्हें कुछ पता नहीं..'

Kangana Ranaut: एक बार फिर कंगना रनौत ने एक हालिया पॉडकास्ट बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए कहा, 'बॉलीवुड के सितारे महंगी गाड़ियों और बैग्स के अलावा कुछ नहीं जानते. उनके दिन की शुरुआत और अंत बस वर्कआउट के साथ ही होता है, लेकिन...'. 

Kangana Ranaut On Bollywood Celebs
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 19, 2024, 08:45 PM IST

Kangana Ranaut On Bollywood Celebs: अक्सर अपने बेबाक बयानों और तीखे अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा और उनकी तुलना टिड्डों से की, जिन्हें कुछ पता नहीं होता. कंगना रनौत ने एक हालिया पॉडकास्ट इंडस्ट्री पर एक बार फिर हमला बोलते हुए इंडस्ट्री के लोगों को घमंडी बताया और आरोप लगाया कि वे सिर्फ ब्रैंडेड बैग और कार के बारे में सोचते हैं और इसके अलावा उनके पास कोई और विचार नहीं हैं. 

राज शमानी के पॉडकास्ट में कंगना रनौत ने कहा कि वो बॉलीवुड की नहीं हैं और वहां के लोगों के साथ दोस्ती नहीं कर सकतीं. उन्होंने कहा, 'बॉलीवुड वाले खुद में ही खोए रहते हैं. वो मूर्ख और प्रोटीन शेक के शौकीन हैं. मैंने कई बॉलीवुड वालों को देखा है, जो सुबह उठकर थोड़ी फिजिकल ट्रेनिंग करते हैं, फिर दोपहर में सो जाते हैं, शाम को जिम जाते हैं और रात को सो जाते हैं या टीवी देखते हैं. ये लोग टिड्डों की तरह होते हैं, जिनको कुछ पता हीं होता. उनके पास कोई मतलब की बात नहीं होती'. 

कंगना ने बॉलीवुड सेलेब्स को बताया टिड्डा

कंगना ने बात करते हुए आगे कहा, 'वो मिलते हैं, पीते हैं और चले जाते हैं. हे बेब, क्या बैग है! ओह माय गॉड, मुझे ये बैग बहुत अच्छा लगा!'. कंगना ने आगे कहा, 'वो कुछ राइटर और डायरेक्टर को भी जानती हैं, ऐसे नहीं हैं'. कंगना ने बॉलीवुड की पार्टियों पर बात करते हुए कहा, 'ये सफ फेक होता है'. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उन फेमस लोगों की नकल भी की, जो अपने शेड्यूल, वजन, डाइट और डेटिंग अफवाहों पर चर्चाओं में रहते हैं. कंगना ने कहा, 'ये ट्रॉमा है… मेरे लिए बॉलीवुड की पार्टीज ट्रॉमा जैसी हैं'. 

ट्रैजिक डेथ से पहले दिव्या भारती ने इस एक्ट्रेस से की थी बात, बोली थीं- 'चांद को देखो, और...'; बरसों बाद हुआ खुलासा

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी मच अवेटेड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में कंगना ने न केवल एक्टिंग की है बल्कि इसका निर्देशन भी किया है. फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म 1975 में लगी 'इमरजेंसी' पर आधारित है. कंगना के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, और सतीश कौशिक जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं, जो 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More
{}{}