trendingNow11337214
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kamaal R Khan Arrest: थम नहीं रहीं KRK की परेशानियां! अब फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ का लगा आरोप

Kamaal R Khan Arrested Again: कमाल आर खान को दस दिन के अंदर दूसरी बार हिरासत में ले लिया गया है और इस बार वजह एक फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ है. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं..   

Kamaal R Khan Arrest: थम नहीं रहीं KRK की परेशानियां! अब फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ का लगा आरोप
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 05, 2022, 06:23 PM IST

KRK Arrest on asking for Sexual Favours from Fitness Trainer: फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने काम से ज्यादा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स (KRK Controversial Tweets) के लिए जाने जाते हैं. कुछ दिन पहले केआरके को एक पुराने ट्वीट की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया था. वो मामला अभी सुलझा नहीं था जब कमाल आर खान को एक और आरोप के बिनाह पर हिरासत में ले लिया गया है. इस बार केआरके पर फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है और वर्सोवा पुलिस ने इस आरोप पर ही एक्टर को हिरासत में लिया हुआ है. आइए इस मामले के बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

KRK पर फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ का लगा आरोप

फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ के जिस मामले की हम बात कर रहे हैं वो अभी का नहीं है बल्कि ये मामला 2019 का है. ये घटना 2019 की है लेकिन फिटनेस ट्रेनर ने कमाल आर खान के खिलाफ शिकायत 2021 में दर्ज कराई क्योंकि वो कमाल आर खान के कनेक्शन्स से डर गई थीं. उन्होंने केआरके पर आरोप लगाया है कि केआरके ने उनसे सेक्सुअल फेवर्स मांगे थे और जबरदस्ती उनका हाथ भी पकड़ लिया था. 

वर्सोवा पुलिस ने फिर किया अरेस्ट 

ANI ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि इसी मामले की वजह से वर्सोवा पुलिस ने कमाल आर खान को 24वें MM Court, Borivali, Mumbai के ट्रांसफर ऑर्डर के तहत एक बार फिर अरेस्ट कर लिया है और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इससे पहले केआरके को ऋषि कपूर पर किये एक ट्वीट की वजह से अरेस्ट किया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}