trendingNow12326563
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या कल्कि 2898 एडी Robert Downey Jr की इस फिल्म की है कॉपी? डायरेक्टर ने बताया चौंकाने वाला सच

Kalki 2898 AD News: 'कल्कि 2898 एडी' के डायरेक्टर नाग अश्विन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां नाग अश्विन ने बताया है कि प्रभास-अमिताभ बच्चन स्टारर, हॉलीवुड की एक फिल्म से इंस्पायर्ड है. 

कल्कि 2898 एडी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 08, 2024, 12:06 PM IST

Kalki 2898 AD Inspired from Hollywood Movie: प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन स्टारर साई-फाई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने दुनियाभर में अपना डंका बजा रखा है. 'कल्कि 2898 एडी' वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. जहां एक तरफ क्रिटिक्स और ऑडियंस से फिल्म को तारीफें मिल रही हैं. वहीं दूसरी तरफ 'कल्कि 2898 एडी' के डायरेक्टर नाग अश्विन ने बड़ा स्टेटमेंट दे दिया है. नाग अश्विन (Nag Ashwin) का कहना है कि 'कल्कि 2898 एडी', मार्व्लस फिल्मस से इंस्पायर है. 

हॉलीवुड फिल्मों से इंस्पायर है 'कल्कि 2898 एडी'!

'कल्कि 2898 एडी' के डायरेक्टर नाग अश्विन (Kalki 2898 AD Director) ने हाल ही में जूम को इंटरव्यू दिया  है. जहां नाग अश्विन से पूछा गया कि क्या 'कल्कि 2898 एडी' आयरन मैन फ्रेंचाइजी से इंस्पायर है. इसपर डायरेक्टर ने जवाब दिया- 'हम सभी मार्व्ल फिल्म्स देखकर बड़े हुए हैं. मैं कहूंगा कि आयरन मैन से ज्यादा गार्डियन्स ऑफ गैलेक्सी का ज्यादा इंफ्लुएंस रहा है. जाहिर तौर पर, स्टार वॉर्स का बड़ा इंफ्लुएंस रहा है. आई लव स्टार वॉर्स, तो ध्यान में ना रहते हुए भी यह मेरे पार्ट का हिस्सा है.' नाग अश्विन ने साथ ही कहा कि हर्षिथ रेड्डी का किरदार ल्यूक 'स्टार वॉर्स' के किरादर ल्यूक स्काईवॉल्कर से इंस्पायर था. 

एक शख्स के कहने पर चुपके से अमृता सिंह ने सैफ अली खान को खिला दी थीं नींद की गोलियां! सालों बाद पता लगा सच 

क्या कमल हासन का किरदार है हैरी पॉटर से इंस्पायर?

नाग अश्विन (Nag Ashwin Movies) ने कमल हासन के किरदार यास्किन पर कहा- 'फैंटेसी सीरीज उनके लिए इंस्पीरेशन नहीं थी.' साथ ही नाग ने कहा- 'हमारे रेफरेंस पुराने तिब्बती मॉन्क थे, जो 120-130 साल के होते थे. सर (कमल हासन) हमेशा Dorian Grey के किरदार का जिक्र करते थे, वह उनकी इंस्पीरेशन थे.' बता दें, 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कल्कि 2898 एडी' अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 507 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. 

कौन हैं तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट? जिनके साथ स्पीड बोट की सवारी करती दिखीं 'भाभी 2' 

Read More
{}{}