Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'कल्कि' ने खोले कई फिल्मों के दरवाजे, अब 'कंगुवा' जैसी कई पैन इंडिया मूवी पर नजर

कल्कि 2898 AD फिल्म के बॉक्स ऑफिस पारे को देखकर लोगों के हौसले बुलंद है. करोड़ों में बनी इस पैन इंडिया फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को देखकर आने वाली कई फिल्मों के सक्सेस होने के कयास डायरेक्टर्स लगा रहे हैं.  

कल्कि और कंगुवा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 04, 2024, 12:04 AM IST

Big Banner Film: 'कल्कि 2898 AD' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर एक बार फिर से लोगों की उम्मीदें जग गई हैं. कल्कि लोगों का दिल जीत रही है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है. कल्कि की तरह कई सारी पैन इंडिया फिल्में बड़ी सक्सेस हासिल करने के लिए तैयार हैं और डायरेक्टर एस. शंकर इस बात को लेकर कॉन्फिडेंट हैं. उनका कहना है कि कंगुवा, पुष्पा 2: द रूल, और कुली भी सफल साबित होंगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

डायरेक्टर एस. शंकर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कल्कि देखी और ये वाकई भारतीय सिनेमा के गौरव को दर्शाती है. तीन महीने पहले मैंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कल्कि जरूर 1000 करोड़ तक पहुंचेगी.जैसा कि अनुमान लगाया गया था, ये जल्द ही इस माइलस्टोन तक पहुंचने की राह पर है. मुझे पूरा विश्वास है कि कंगुवा, पुष्पा 2 और कुली भी इसी तरह सक्सेस हासिल करेंगी. ये फिल्म वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में छठे दिन तक 680 का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 

कंगुवा इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है. शिवा द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में सूर्या लीड रोल में हैं और इसमें बॉबी देओल और दिशा पटानी जैसे एक्टर्स भी हैं. वहीं, बात करें पुष्पा 2: द रूल, ये इस साल की एक और मच अवेटेड फिल्म है. इसे सुकुमार द्वारा डायरेक्ट किया गया है, जिसमें अल्लू अर्जुन बतौर लीड हैं और इसमें फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना जैसे एक्टर्स भी उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

'फिल्म इंडस्ट्री की लॉबी का हुआ शिकार....' करियर को लेकर ये क्या बोल गए विवेक ओबेरॉय

 इसके अलावा, कुली फिल्म के साथ डायरेक्टर लोकेश कनगराज और मेगा स्टार रजनीकांत ने पहली बार एक दूसरे के साथ हाथ मिलाया है. इस फिल्म को बता देखने के लिए फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना होगा कि मल्टी स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी.

 

{}{}