Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

The Trial फेम एक्ट्रेस की मौत, पुलिस को नूर मालाबिका दास का घर से मिला शव: रिपोर्ट

Noor Malabika Das Death: द ट्रायल में काम कर चुकीं नूर मालबिका दास की मौत हो गई है. पुलिस ने एक्ट्रेस की लाश उनके मुंबई के फ्लैट से बरामद की है. 

नूर मालबिका दास
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 10, 2024, 03:23 PM IST

Noor Malabika Das News: 'द ट्रायल', 'हॉस्टल', 'सिसकियां' जैसी कई ओटीटी वेब सीरीज में अपनी अदाकारी से पॉपुलैरिटी पाने वालीं एक्ट्रेस नूर मालबिका दास के निधन की खबर सामने आ रही है. मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की मौत सुसाइड की वजह से हुई है. पुलिस ने नूर मालबिका (Noor Malabika) का शव 6 जून को उनके मुंबई फ्लैट से बरामद किया है. 

काजोल की को-स्टार नूर मालबिका दास की हुई मौत

मिड डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस सोर्स का कहना है कि पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की शिकायत ओशिवारा पुलिस को दी थी. जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर नूर मालबिका दास (Noor Malabika Death) के घर में गई, जहां पुलिस को एक्ट्रेस का शव छत के पंखे से लटका सड़ी-गली हालत में मिला. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को घर की तालाशी में नूर मालबिका दास की दवाईयां, फोन और एक डायरी मिली है. 

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

नूर मालबिका दास (Noor Malabika Das News) का शव घर से बरामद करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही उनके परिवारवालों से भी संपर्क किया गया लेकिन कोई सामने नहीं आया. पुलिस ने किसी के सामने नहीं आने के बाद एक्ट्रेस नूर मालबिका दास का NGO की मदद से रविवार 9 जून को अंतिम संस्कार कर दिया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Noor Malabika (@noormalabika1)

नूर मालबिका की फिल्में और वेब सीरीज

नूर मालबिका दास (Noor Malabika Das Movies) असम की रहने वाली बताई जा रही हैं. नूर ने कई फिल्मों-वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. जिसमें 'सिसकियां', 'वॉकमैन', 'तीखी चटनी',  'जघन्या उपाय', 'देखी अनदेखी' जैसी कई सीरीज और फिल्में शामिल हैं. नूर मालबिका दास हाल ही में 'द ट्रायल' सीरीज में काजोल और जीशू सेनगुप्ता के साथ नजर आई थीं. 

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बिछड़े यार जैसे मिले शाहरुख-अक्षय, फोटो देख लोग बोले- 'खिलाड़ी और किंग एक साथ' 

{}{}