Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बड़ी बहन और जीजा सुपरस्टार, पर इस हसीना के करियर को बॉलीवुड में नहीं मिली रफ्तार, अब फिर टीवी के भरोसे ये एक्ट्रेस

Tanishaa Mukerji Jhalak Dikhhlaa Jaa: फिल्मों में फ्लॉप करियर के बाद तनिषा ने टीवी का रुख किया और जितने भी रियलिटी शो में वो दिखीं उनकी तारीफ हुई. अब वो सालों बाद फिर से टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहीं हैं.  

बड़ी बहन और जीजा सुपरस्टार, पर इस हसीना के करियर को बॉलीवुड में नहीं मिली रफ्तार, अब फिर टीवी के भरोसे ये एक्ट्रेस
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Oct 19, 2023, 03:17 PM IST

Tanishaa Mukerji Career: इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए ना तो सिर्फ हेल्पफुल बैकग्राउंड से काम चलता है और ना ही इकलौती मेहनत ही रंग लाती है बल्कि इन दोनों के साथ जो जरूरी है वो है लक. जो हर किसी के पास नहीं होता और शायद ये लक तनिषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) के पास भी नहीं था. वरना पिता फिल्ममेकर, मां तनुजा (Tanuja) अपने जमाने की दमदार अदाकारा, बहन काजोल (Kajol) और जीजा अजय देवगन (Ajay Devgan) सुपरस्टार...यानि उनके पास बेहतरीन करियर के लिए सबसे ज्यादा मौके थे लेकिन फिर भी उनका एक्टिंग करियर खास नहीं रहा. 

2003 में हॉरर मूवी से किया था डेब्यू
तनिषा मुखर्जी ने अपने करियर का डेब्यू किया था साल 2003 में जब वो हॉरर मूवी शश्श्श्.... में दिखीं. इसके बाद नील एंड निक्की, टैंगो चार्ली, सरकार राज जैसी फिल्मों में वो दिखीं लेकिन उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी. धीरे धीरे उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं और आज वो कभी कभार ही स्क्रीन पर नजर आती हैं. हालांकि साल 2013 में उन्होंने टीवी का रुख किया और वो रियलिटी शो बिग बॉस 7 का हिस्सा बनीं. इस खेल को उन्होंने बेहतरीन खेला और वो फाइनल तक पहुंची थीं लेकिन जीतने से चूक गईं. इस शो की वो फर्स्ट रनरअप रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

2016 में खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा भी बनीं जहां टास्क परफॉर्म करने को लेकर उन्होंने खूब तारीफ भी लूटी. एक लंबे गैप के बाद तनिषा 2021 में फिल्म कोड नेम अब्दुल में दिखीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अब झलक दिखला जा से फिर आजमाने जा रहीं किस्मत      
भले ही तनिषा का करियर फिल्मों में फ्लॉप रहा लेकिन जब-जब ये हसीना टीवी पर आई छा गई. बिग बॉस हो या फिर खतरों के खिलाड़ी. लिहाजा एक बार फिर तनिषा ने टेलिविजन का सहारा लिया है. वो झलक दिखला जा के नए सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगीं और तरह तरह के डांस फॉर्म से जजों को इम्प्रेस करने की कोशिश करेंगी.  
 

{}{}