Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक दो या तीन नहीं... बल्कि कई बार गिरते-गिरते बचीं काजोल; VIDEO शेयर कर लिखा- लोगों को हंसाया...

Kajol: आज वर्ल्ड लाफ्टर डे के खास मौके पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार गिरती नजर आ रही हैं. क्या आपने देखी एक्ट्रेस की ये शानदार फनी वीडियो? 

एक दो या तीन नहीं... बल्कि कई बार गिरते-गिरते बचीं काजोल; एक्ट्रेस ने शेयर की VIDEO
Stop
Vandana Saini|Updated: May 05, 2024, 08:11 PM IST

Kajol Share Video On World Laughter Day​: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करना पसंद करती हैं और ये ही अंदाज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आता है. हाल ही में आज वर्ल्ड लाफ्टर डे के खास मौके पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक बहुत फनी वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद आपकी की हंसी नहीं रुकेगी. 

शेयर की गई इस वीडियो में काजोल एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार गिरती नजर आ रही हैं. काजोल के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में भी बड़ी प्यारी सी बात लिखी, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. शेयर की गई वीडियो में काजोल अलग-अलग जगहों और ओकेशन पर नजर आ रही हैं, जहां वो अपना बैलेंस खोकर नीचे गिरती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने शेयर किया फनी वीडियो 

काजलो ने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खुद को देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि स्टिल कैमरा के सामने मेरा बिहेवियर अमेजिंग और अच्छा रहा है. तो आइए थोड़ा चिल करें और कुछ वीडियो दोबारा देखें, जिन्होंने लोगों को हंसाया है'. काजोल के इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ-साथ उनकी करीबी दोस्त और बॉलीवुड के डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. साथ ही फैंस कमेंट्स कर एक्ट्रेस को खूब सारा प्यार दे रहे हैं.  

5 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास की 'सालार', जानें डिटेल्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल की वीडियो को मिला फैन का प्यार 

एक्ट्रेस की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा, 'मुझे याद है, मॉरीशस में जब आप गिर गई थीं और हम सब आपको थामने के लिए भागे थे. आप थोड़ी देर के लिए एकदम से कहीं खो गई थीं और बाद में हम सभी हंस रहे थे . कुछ कुछ की बहुत सारी यादें...लव यू'. वहीं, अगर काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार सीरीज 'ट्रायल' में देखा गया था. इसके अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनमें 'दो पत्ती', 'सरजमीन' और 'मां' जैसी फिल्में शामिल हैं. 

{}{}