Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' नहीं, ये है काजोल की ऑल टाइम फेवरेट फिल्म, बोलीं- 'कहीं भी, कभी भी...'

Kajol Favourite Film Of All Time: काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी 'ऑल टाइम फेवरेट फिल्म' के बारे में बताया है. फैन्स को यह जानकर हैरानी हो रही है कि काजोल ने इसके लिए 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का नाम नहीं लिया है.

काजोल की 'ऑल टाइम फेवरेट फिल्म' जान आप भी कहेंगे- क्या?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 31, 2024, 05:22 PM IST

Kajol Favourite Film Of All Time: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में अपनी 'ऑल टाइम फेवरेट फिल्म' के बारे में खुलासा किया है. और आप को जानकर हैरानी होगी कि यह 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' नहीं हैं. 'डीडीएलजे' तो क्या काजोल की 'ऑल टाइम फेवरेट फिल्म' में उनकी कोई भी फिल्म शामिल नहीं है. काजोल ने अपनी ऑल टाइम फेवरेट फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों के प्रति उनके प्यार के बारे में बात की. काजोल ने एक बॉलीवुड और एक हॉलीवुड फिल्म भी चुनी, जिसका उनपर गहरा प्रभाव पड़ा है. 

काजोल (Kajol) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में काजोल कहती हैं, ''मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म, जिसे मैं कहीं से भी और कभी भी देख सकती हूं, वह है - 'शोले.' मुझे यह फिल्म बेहद पसंद है और मुझे इसके किरदार भी पसंद हैं. यह मेरे लिए एक किताब की तरह है, जो जिंदगी से जुड़ी हुई है. भगवान का शुक्र है कि यह किताब नहीं थी.''

कौन हैं अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक? पहले दिशा पाटनी, फिर नताशा स्टेनकोविक और अब तृप्ति डिमरी के साथ दिए दिखाई

'साउंड ऑफ म्यूजिक' की जमकर की तारीफ
काजोल आगे कहती हैं, ''मैंने हाल ही में बैठकर 'साउंड ऑफ म्यूजिक' देखी. और यह अमेजिंग थी, क्योंकि मुझे संगीत पसंद है, मुझे कैरेक्टर पसंद हैं. मैं उन पूरे तीन घंटों तक मंत्रमुग्ध होकर बैठी रही. मुझे उठने, आराम करने या एक गिलास पानी लेने की जरूरत महसूस नहीं हुई.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

'महाराग्नि- क्वीन ऑफ क्वीन्स' की झलक आई सामने
बता दें कि हाल ही में काजोल के पति और एक्टर अजय देवगन ने 'महाराग्नि- क्वीन ऑफ क्वीन्स' की झलक दिखाई थी. इस फिल्म में काजोल और प्रभुदेवा मुख्य भूमिकाओं में हैं. एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर फिल्म में काजोल भी जबदरस्त एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं. 1997 में राजीव मेनन की 'मिनसारू कानवु' के बाद तकरीबन तीन दशक के बाद काजोल और प्रभुदेवा फिर से एक साथ आ रहे हैं.

मधुबाला के 'हॉन्टेड बंगले' के अंधेरे कोनों में इम्तियाज अली ने बिताई हैं रातें, करते थे भूत का इंतजार

वर्कफ्रंट पर काजोल
काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में 'लस्ट स्टोरी 2' के एक सेगमेंट में देखा गया था. 'महाराग्नि- क्वीन ऑफ क्वीन्स' के अलावा काजोल 'दो पत्ती' में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ कृति सेनन भी है. काजोल इब्राहिम अली खान और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ फिल्म 'सरमजीं' में भी नजर आने वाली हैं.

{}{}