Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब हनीमून पर अजय देवगन को सताने लगी थी 'घर की याद', बोले- मुझे बुखार है, एक्ट्रेस ने बताई कहानी

Kajol, Ajay Devgn: काजोल ने एक पुराने इंटरव्यू में अपने हनीमून को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. काजोल ने बताया कि हनीमून पर अजय देवगन को घर की याद आने लगी थी और वह काफी ज्यादा परेशान हो गए थे. 

जब काजोल ने खोले थे हनीमून के राज
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 06, 2024, 09:05 AM IST

Kajol, Ajay Devgn: काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक है. अजय और काजोल की शादी 1999 में हुई थी और तब से हर दिन दोनों का रिश्ता मजबूत हुआ है. काजोल और अजय देवगन दोनों बहुत बिंदास अंदाज के हैं और एक-दूसरे के बारे में बहुत ही बेबाकी से अपनी बात रखते हैं. एक पुराना इंटरव्यू में काजोल ने अपने हनीमून और अजय देवगन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था.

काजोल (Kajol) ने कर्ली टेल्स को दिए इंटव्यू में बताया था कि अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने हनीमून के सिर्फ 40 दिन बात ही थक गए थे, जबकि एक्ट्रेस ने 2 महीने की हनीमून की प्लानिंग की थी. 

'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं...' मंडी जीत के जश्न में डूबी कंगना रनौत ने पीएम मोदी के लिए किया पोस्ट

हनीमून के 40 दिन बाद अजय देवगन की हालत हो गई थी खराब
काजोल ने बताया था कि मैंने अजय देवगन से पूछा था, ''क्या आप सच में मुझसे शादी करना चाहते हो? मुझे बताओ. अगर तुम सच में मुझसे शादी करना चाहते हो तो तुम मुझे उस हनीमून पर ले जाओगे. इस पर अजय देवगन ने कहा था, 'ओके बेबी'. लेकिन हनीमून के आखिर में वह थक गए. जब यह खत्म होने वाला तो  उन्हें घर की बहुत याद आने लगी. 40 दिनों के बाद वह ऐसे थे, 'मैं थक गया हूं, मुझे बुखार है.' वह बीमार होकर घर आए! तो मैंने कहा, 'ठीक है, हम अब वापस जा सकते हैं.''

'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं....' उर्फी जावेद ने खोला टीवी इंडस्ट्री का काला सच

एक बेटा और एक बेटी के माता-पिता हैं काजोल-अजय देवगन
2003 काजोल की बेटी नीसा का जन्म हुआ और 2010 में उन्होंने बेटे युग का स्वागत किया. 1992 में फिल्मों की दुनिया में एंट्री करने वाली काजोल अभी भी एक्टिंग में एक्टिव हैं. वहीं, दूसरी तरफ 1991 में अजय देवगन ने 'फूल और कांटे' के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. अजय देवगन भी पूरी तरह से एक्टिंग वर्ल्ड में काम कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वर्कफ्रंट पर काजोल
काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्दी ही 'महाराग्नि- क्वीन ऑफ क्वीन्स' में नजर आएंगी. इस फिल्म में काजोल के साथ प्रभुदेवा भी हैं. यह एक्शन से भरपूर फिल्म 3 दशक बाद काजोल और प्रभुदेवा की एक साथ आने वाली फिल्म है. इससे पहले दोनों 1997 में 'मिनसारा कानवु' में नजर आए थे. काजोल के पति अजय देवगन ने इस फिल्म के टीजर का अनावरण किया था. टीजर में काजोल एक्शन करती हुई बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रही थीं.

{}{}