Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kajol: 'हर बार जब मर्द...', काजोल ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

Kajol Cryptic Post: काजोल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था. लेकिन काजोल अपने क्रिप्टिक पोस्ट पर ही ट्रोल होने लगी हैं. 

काजोल
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 23, 2024, 08:05 AM IST

Kajol Troll Over Cryptic Post: 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल अपनी अदाकारी के साथ-साथ बेबाक और मस्तीभरे अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इस बार भी काजोल अपने बेबाक अंदाज के लिए लाइमलाइट में छा गई हैं. दरअसल, काजोल (Kajol) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया  था, जिसमें लिखा था- ;जब भी कोई आदमी औरत के साथ बुरा करता है...भगवान सजा देते हैं और उसकी हेयरलाइन एक इंच पीछे हो जाती है.; काजोल अपने इसी पोस्ट के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

क्रिप्टिक पोस्ट के लिए ट्रोल हुईं काजोल

काजोल (Kajol Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था. काजोल का पोस्ट शेयर करते ही वह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आग की तरह वायरल होने लगा. काजोल का पोस्ट रेडिट पर भी वायरल हुआ, जहां लोग एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'क्या ये आदमियों की बॉडीशेमिंग करते हुए यह कह रही हैं कि सारे गंजे मर्द गलत हैं.' तो दूसरे ने लिखा- 'चलो आदमियों को बॉडी शेम करते हैं...'  

Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान की हेल्थ पर जूही चावला ने दिया अपडेट, बोलीं- 'वह जल्द ही उठकर...' 

काजोल का वर्कफ्रंट

काजोल (Kajol Movies and Web Series) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार कोटरुम ड्रामा 'द ट्रायल' में वकील के किरदार में दिखाई दी थीं. द ट्रायल वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई थी. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'दो पत्ती' में नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि यह 'दो पत्ती' एक मिस्ट्री थ्रिलर होगी, जिसमें काजोल के साथ कृति सेनन भी अहम रोल में नजर आएंगी.  

चेहरे पर नूर, कानों में झुमका...लाल साड़ी पहन नेहा शर्मा ने बिखेरा जलवा; नए लुक पर थम जाएंगी निगाहें 

{}{}