trendingNow11999994
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Junior Mehmood: अपनी कॉमेडी से करोड़ों चेहरों पर मुस्कान लाने वाले की आखिरी इच्छा, बोले- मैं जाऊं तो दुनिया...

Junior Mehmood Death: रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिग्गज एक्टर जूनियर महमूद का बीती गुरुवार की रात निधन हो गया. लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी कॉमेडी से लाखों-करोड़ों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले एक्टर ने कुछ दिनों पहले अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की थी.

जूनियर महमूद
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 08, 2023, 07:57 AM IST

Junior Mehmood Last Wish: 70-80 के दशक में अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से लाखों-करोड़ों के चेहरे पर हंसी ला देने वाले जूनियर महमूद (Junior Mehmood Death) अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. जूनियर महमूद बीते कुछ समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और मुंबई के एक अस्पताल में अपना ईलाज करा रहे थे. लेकिन कुछ दिनों पहले वह अस्पताल से डिस्चार्ज लेकर घर आ गए थे. अस्पताल से घर लौटने के दौरान एक्टर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत की थी. जहां एक्टर ने अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की थी. 

क्या है जूनियर महमूद की आखिरी इच्छा?

जूनियर महमूद (Junior Mehmood News) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिग्गज एक्टर गाड़ी के अंदर बैठे दिखाई दे रहे हैं. उस दौरान एक न्यूज चैनल से बातचीत में जूनियर महमूद अपनी आखिरी इच्छा बताते हैं. ऊपर वाले से क्या इच्छा रखते हैं इस सवाल के जवाब में एक्टर कहते हैं- 'मैं सीधा-सादा आदमी हूं, आपने यह जान ही लिया होगा...बस मैं मरूं तो दुनिया बोले कि बंदा अच्छा था. चार आदमी यह बोल दे तों समझ लीजिए जीत चुके आप बस.'

आखिरी समय में कई एक्टर मिलने पहुंचे

जूनियर महमूद जब अस्पताल से घर शिफ्ट हो गए थे, तब उनसे मिलने के लिए कई एक्टर्स पहुंचे थे. जॉनी लीवर, जीतेंद्र और मास्टर राजू ने जूनियर महमूद से जाकर मुलाकात की थी. जहां उनकी हालत देख जीतेंद्र औऱ मास्टर राजू की आंखें भी नम हो गई थी. बता दें, जूनियर महमूद ने अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. सिर्फ हिंदी ही नहीं जूनियर महमूद (Junior Mehmood Movies) ने तकरीबन 7 भाषाओं की फिल्मों में काम किया. जूनियर महमूद का नाम परवरिश, मेरा नाम जोकर, दो और दो पांच जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता रहा है.

Read More
{}{}