trendingNow12333449
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पिता आमिर खान नहीं... इस शख्स को 'बेस्ट एक्टर' मानते हैं जुनैद खान; बोले- ‘उन्होंने टेस्ट में मेरी...’

Junaid Khan: अपनी पहली ही फिल्म 'महाराज' से तहलका मचाने वाले आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनके परिवार में वो किसको बेस्ट एक्टर मानते हैं. हालांकि, इस मामले में उन्होंने अपने पिता को नहीं चुना. 

Junaid Khan On Kiran Rao
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 12, 2024, 10:47 PM IST

Junaid Khan On Kiran Rao: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने हाल ही में YRF की फिल्म 'महाराज' से डेब्यू किया और अपनी पहली ही फिल्म से रातों-रात स्टार बन गए. उनकी इस फिल्म को देश-विदेश में काफी पसंद किया गया. इसी बीच एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उनकी नजर में बेस्ट एक्टर कौन है, लेकिन हैरान करने वाली बात ये कि इस मामले में उन्होंने अपने पिता आमिर को नहीं चुना. 

जी हां, जुनैद ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने पहले आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन दिया था. फिल्म की मुख्य भूमिका आखिरकार उनके पिता आमिर ने निभाई. जुनैद ने शेयर किया कि न केवल 'लाल सिंह चड्ढा', बल्कि उन्होंने फिल्मों में अपने पहले किरदार के लिए 7-8 फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था. सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में जुनैद ने बताया, 'मैंने एक या दो नहीं... कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया है'.

कौन है जुनैद की नजरों में 'बेस्ट एक्टर'?

जुनैद ने खुलासा किया, 'शायद 7-8 फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया है'. जब उनसे पूछा गया कि 'लापता लेडीज' की डायरेक्टर किरण राव, जो उनके पिता आमिर की दूसरी एक्स-वाइफ हैं, को उनकी फिल्म 'महाराज' कैसी लगी? तो इसके जवाब में जुनैद ने कबा, 'किरण को मेरी फिल्म वाकई पसंद आई'. साथ ही उन्होंने किरण की एक्टिंग के बारे में भी बात की और उनको फैमिली का बेस्ट एक्टर बताया. उन्होंने दावा किया कि किरण आमिर से बेहतर हैं, जो 35 साल से इस लाइम में हैं. 

सारे सेलेब्स एक तरफ और मॉम-टू-बी दीपिका एक तरफ... बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इस स्माइल के हो जाएंगे दीवाने

किरण राव ने निभाया था मां का किरदार 

उन्होंने बताया, 'असस में, किरण भी शायद परिवार की सबसे अच्छी अदाकारा हैं' और जब आमिर के बारे में उनसे पूछा गया तो, उन्होंने कहा, 'नहीं नहीं, किरण ही परिवार की सबसे अच्छी अदाकारा हैं'. इसके बाद उन्होंने बताया कि जब उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन दिया था, तब किरण ने उनकी मां की भूमिका निभाई थी और कहा, 'मैंने असल में फिल्म के लिए उनके साथ काम किया था. वे मेरी मां का किरदार निभा रही थीं, मैंने उनके साथ एक सीन किया था'. 

जुनैद खान का वर्कफ्रंट 

उन्होंने आगे कहा, 'इसलिए मैं आपको बता सकता हूं कि वे परिवार में अब तक की सबसे अच्छी अदाकारा हैं'. इसके अलावा अगर जुनैद खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल उनके पास दो फिल्में हैं, जिन पर वे काम कर रहे हैं. एक फिल्म में वे साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ नजर आने वाले हैं, जबकि दूसरी में वे खुशी कपूर के साथ काम करने वाले हैं. वहीं, उनके फैंस भी उनकी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Read More
{}{}