Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Friday Night Plan Trailer: वीकेंड पर पार्टी और दो भाइयों का प्लान, Babil Khan की फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज

Babil Khan Friday Night Plan: जूही चावला और बाबिल खान स्टारर मूवी फ्राइडे नाइट प्लान का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें दो भाइयों की खूबसूरत सी कहानी नजर आ रही है.

Friday Night Plan Trailer: वीकेंड पर पार्टी और दो भाइयों का प्लान, Babil Khan की फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Aug 21, 2023, 05:06 PM IST

Babil Khan Movie Friday Night Plan: बाबिल खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी फ्राइडे नाइट प्लान (Friday Night Plan) को लेकर चर्चा में है. फिल्म का टीजर पहले सामने आया था और अब इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जो वाकई मजेदार है. फिल्म दो भाइयों की जर्नी और उनके बॉन्ड की कहानी है. एक भाई हैं बाबिल खान (Babil Khan) तो दूसरे हैं अमरिथ जयान (Amrith Jayan). फिल्म इन्हीं पर शुरू होकर इन्हीं पर खत्म होती है और बाकी के किरदार भी अपनी-अपनी जगह परफेक्ट लगे हैं. लेकिन जूही चावला (Juhi Chawla) को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. जो फिल्म में इनकी मां की भूमिका में हैं. 

वीकेंड, पार्टी और प्लान
ट्रेलर में दो भाइयों की जर्नी और एक वीकेंड पर उनके पार्टी प्लान के बारे में है. जब कैसे मां के घर पर ना होने का फायदा दोनों भाई उठाते हैं और पार्टी का प्लान बनाते हैं. लेकिन ये प्लान कैसे फ्लॉप हो जाता है और क्या गड़बड़ होती है ये देखना वाकई दिलचस्प होगा. 

फिल्म यूथ को काफी पसंद आ सकती है क्योंकि वो इससे खुद को रिलेट कर पाएंगे. खास बात ये है कि इसके लिए आपको सिनेमाघरों तक जाकर पैसे खर्च नहीं करने होंगे क्योंकि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है जिससे आप घर बैठे ही इसे देख सकते हैं. 

इरफान खान के बेटे हैं बाबिल खान
अब बाबिल खान कौन हैं ये बताने की जरूरत तो नहीं है लेकिन बता दें कि ये दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे हैं जिनकी सधी हुई अदाकारी के चर्चे आज भी खूब होते हैं. इरफान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी और आइकॉनिक किरदार निभाकर हिंदी सिनेमा के इतिहास में  वो अमर हो गए. पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए ही बाबिल ने भी एक्टर बनने का फैसला लिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद बाबिल ने रिवील किया कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ में स्ट्रगल किया और पिता के नाम का इस्तेमाल अपना करियर बनाने में नहीं किया.बाबिल ने कला फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया जिसमे उनके काम की तारीफ हुई. वहीं इसके अलावा वो वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं.

{}{}