trendingNow12373359
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जॉन अब्राहम ने पेरिस ओलंपिक में 2 मेडल जीतने वाली मनु भास्कर संग शेयर की फोटो, देखते ही भड़के ट्रोलर्स, बोले-छूने का कोई हक नहीं

John Abraham ने पेरिस ओलंपिक में दो मेडल जीत चुकीं मनु भास्कर से मुलाकात की. इस मुलाकात की फोटो एक्टर ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग उसे देखकर भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जॉन अब्राहम और मनु भास्कर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 07, 2024, 11:18 PM IST

John Abraham Troll: पेरिस ओलंपिक में 2 ब्रान्ज जीतने वाली भारतीय महिला शूटर देश वापस लौट आई हैं. मनु के आते ही दिल्ली में उनका जोरदार वेलकम किया गया. मनु भास्कर से जॉन अब्राहम ने मुलाकात की. इस मीटिंग की फोटो जॉन ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस भड़क उठे और एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जानिए एक्टर के ट्रोल होने के पीछे की वजह क्या है.

फोटो शेयर कर जॉन कही ये बात
जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर मनु भास्कर के साथ की तस्वीर शेयर की. इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने लिखा- 'मनु भास्कर और उनके प्यारे परिवार से मिलकर खुशी हुई. इन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है. सम्मान.' इस फोटो में जॉन ब्लैक टी-शर्ट पहने और ब्लैक कलर की ही कैप लगाी है. साथ ही जॉन और मनु हाथ में एक-एक मेडल पकड़कर कैमरे पर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

 

जॉन हो गए ट्रोल
जॉन ने जैसे ही हाथ में मेडल को पकड़कर फोटो खिचवाई तो ट्रोलर्स भड़क गए. एक ने लिखा- 'आपको मेडल को छूना नहीं चाहिए.' दूसरे ने लिखा- 'आपको किसी दूसरे का मेडल छूने का कोई हक नहीं है.' तीसरे ने लिखा- 'वो सब तो ठीक है. मनु के मेडल को आपको हाथ में नहीं पकड़ना चाहिए था. आपको बस किसी फैन की तरह फोटो क्लिक करवानी चाहिए थी.' 

परवीन बाबी बायोपिक से उर्वशी रौतेला का कटा पत्ता, रणबीर कपूर की ये एक्ट्रेस आएंगी नजर!

 

'सिर्फ प्यार दिया, नहीं मिला काम...' कुमार सानू ने बॉलीवुड पर निकाली भड़ास, बोले- पता नहीं कितना झूठ और सच है

मनु भास्कर ने जीते 2 ब्रान्ज
पेरिस ओलंपिक में मनु भास्कर दो मेडल मिले हैं. एक मेडल महिलाओं की 10 मीटर पिस्टल और दूसरा मेडल सरबजोत सिंह के साथ मिलकर 10 मीटर एयर पिस्टल टीम में मिला है. आपको बता दें, मनु भास्कर ऐसी पहली महिला शूटर हैं जिन्होंने एक ही ओलंपिक में दो मेडल जीते हैं. 

Read More
{}{}