trendingNow12288117
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'पंचायत 3' के सचिव जी को हर एपिसोड के मिले 70,000 रुपये? जितेंद्र कुमार बोले- 'ये कोई बात...'

Jitendra Kumar on highest paid actor on Panchayat 3: 'पंचायत 3' में अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका निभाने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार ने शो के लिए सबसे ज्यादा सैलरी मिलने की खबरों पर रिएक्ट किया है. मीडिया में खबरें चल रही थीं कि जितेंद्र कुमार सबसे अधिक सैलरी पाने वाले अभिनेता हैं. उनके बाद एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नंबर आता है.

'पंचायत 3' के लिए जितेंद्र कुमार को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 11, 2024, 08:07 AM IST

Panchayat 3 Jitendra Kumar: 'पंचायत' सीजन 3 स्ट्रीम हो चुका है और फैन्स की खूब तारीफें भी बटोर रहा है. शो के स्ट्रीम होने के बाद से ही मीडिया में 'पंचायत 3' की स्टारकास्ट की सैलरी को लेकर खबरें चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट् में कहा जा रहा था कि इस बार शो में जितेंद्र कुमार सबसे अधिक सैलरी पाने वाले एक्टर थे, जो प्रति एपिसोड 70,000  रुपये लेते हैं. हालांकि, अब खुद जितेंद्र कुमार ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक्टर का कहना है कि किसी की भी सैलरी पर चर्चा करना ठीक नहीं हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, एक रिपोर्ट में कहा गया कि जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar ) ने 'पंचायत' के तीसरे सीजन (Panchayat 3) से 5.6 लाख रुपये कमाए. इस रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वह सबसे अधिक सैलरी पाने वाले अभिनेता हैं. उनके बाद एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) हैं, जिन्होंने प्रति एपिसोड 50,000 रुपये चार्ज किए.

स्माइली सूरी ने पूजा भट्ट की खोली पोल, बोलीं- फिल्म से निकलवाया, महेश भट्ट पर था प्रेशर

'किसी की भी सैलरी और फाइनेंस मामलों पर चर्चा करना गलत'
'पंचायत' में सचिव जी अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभा रहे जितेंद्र कुमार ने इन रिपोर्ट्स पर हैरानी जताई है. सैलरी पर आई इन रिपोर्ट्स पर ना हामी भरते हुए और ना ही इंकार करते हुए एक्टर ने किसी की सैलरी पर चर्चा करने की आलोचना की. जितेंद्र कुमार ने कहा, ''खैर, मुझे लगता है कि किसी की भी सैलरी और फाइनेंस मामलों पर चर्चा करना वास्तव में गलत है.''

'कल्कि 2898 एडी' के ट्रेलर में दिखा मॉम-टू-बी दीपिका का 'बेबी बंप', क्या आप पकड़ पाए वो खास मोमेंट?

'किसी की भी सैलरी और फाइनेंस मामलों पर चर्चा करना'
जितेंद्र कुमार ने आगे कहा, ''चर्चा से कुछ भी अच्छा नहीं निकलता, और यह लाभदायक भी नहीं है. इसलिए, मुझे लगता है कि किसी को भी ऐसी किसी भी अफवाह में पड़ने से बचना चाहिए, ये कोई बात नहीं होनी चाहिए.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jitendra Kumar (@jitendrak1)

'शो ने जितेंद्र कुमार के लिए बदली कई सारी चीजें'
'पंचायत' से करियर में मिली सफलता पर एक्टर ने कहा, ''एक अभिनेता के तौर पर, इस शो ने मेरे लिए कई सारी चीजों को बदल दिया. लेकिन जब बात मेरी निजी जिंदगी की आती है, तो ज्यादा कुछ नहीं बदला है. मैंने अपने जीवन को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए इसमें बहुत कम बदलाव किया है.'' बता दें कि 'टीवीएफ पिचर्स', 'कोटा फैक्ट्री' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसे प्रोजेक्ट्स में एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले जितेंद्र अपने करियर में नए दरवाजे खोलने का क्रेडिट 'पंचायत' को देते हैं.

Read More
{}{}