trendingNow12267069
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Panchayat 3 Twitter Review: TVF की 'पंचायत 3' का खुल गया ताला... फिर अपनी सादगी लिए हाजिर हुए जितेन्द्र कुमार और नीना गुप्ता

Panchayat 3 Twitter Review: जितेन्द्र कुमार और नीना गुप्ता एक बार फिर अपनी सादगी और अपने गांव फुलेरा की कहानी लिए एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर है. सीरीज की कहानी की शुरुआत वहीं से होती है, जहां से पिछले सीजन में रुकी थी, चलिए जानते हैं कि लोगों को कितना पसंद आया 'पंचायत' का सीजन 3. 

Panchayat 3 Twitter Review
Stop
Vandana Saini|Updated: May 28, 2024, 04:30 PM IST

Panchayat 3 Twitter Review: जितेन्द्र कुमार और नीना गुप्ता की सुपरहिट वेब सीरीज 'पंचायत' के अब तक दो सीजन आ चुके हैं, जिनको खूब पसंद किया गया. सीरीज का दूसरा सीजन 2022 में आया था, जिसके बाद से ही फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. सीरीज का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर जारी कर दिया गया है, जिसको लोगों के रिव्यू मिलने भी शुरू हो चुके हैं. सीरीज को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर अपने-्अपने रिव्यू दे रहे हैं. 

सीरीज की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां पिछले सीजन में रुकी थी. 'पंचायत' की कहानी एक छोटे से गांव फुलेरा और उसके सचिव की है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया था. ऐसे में ये जानना भी काफी दिलचस्प है कि सीरीज के तीसरे सीजन को लोगों ने कितना प्यार दिया. सीरीज के पहले और दूसरे सीजन में उस गांव की समस्याओं के साथ-साथ सचिव और मुखिया की बनती-बिगड़ती जुगलबंदी को दिखाया गया था, जिसके बाद तीसरे सीजन यानी 'पंचायत 3' में कहानी यहां से आगे जाती है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

कैसी लगा लोगों सीरीज का सीजन 3?

'पंचायत' का सीजन 3 को लेकर लोगों सोशल मीडिया के जरिए अपने रिव्यू साझा कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उनको ये सीजन कैसा लगा और इसमें नया है. चलिए नजर डालते हैं लोगों के रिव्यू पर. फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट सुमित कदेल ने सीजीर का रिव्यू देते हुए लिखा, 'पंचायत 3 एक विजेता है, क्योंकि ये अपने यूनिक कहानी को बनाए रखने में कामयाब रही है, जिसमें कॉमेडी, मनोरंजन और कई तरह की भावनाओं को प्रभावी ढंग से शामिल किया गया है'.

एक और यूजर ने लिखा, '#Panchayat3 का ताला खुल गया'. वहीं, तीसरे यूजर ने सीरीज के तीसरे सीजन के बारे में रिव्यू देते हुए लिखा, '#panchayat3 सुपरमेसी'. एक और यूजर ने लिखा, 'कुत्ता मार के खाए हो (विधायक जी) या सांड मार के खाए हो, अपने को उससे क्या मतलब है #Panchayat3'. एक यूजर ने लिखा, 'कौन है फुलेरा गांव का नया सचिव? #panchayat #Panchayat3 #Panchayatonprime'. इस तरह के कई ट्वीट वायरल हो रहे हैं. 

जब हार्दिक पांड्या से पहली बार मिली थीं नताशा स्टेनकोविक, दोस्त से पूछा था- कौन है ये?

सीरीज में क्या है नया ट्विस्ट?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फुलेरा में एक नया सचिव आने वाला है, क्योंकि गांव के पुराने सचिव अभिषेक का ट्रांसफर हो जाएगा, जिनकी जगह पर आसिफ खान सीरीज में वापसी करेंगे, जो फुलेरा के नए सचिव बनकर लौटेंगे और गांव की सारी जिम्मेदारियों को संभालेंगे. हालांकि, सरपंच मंजू देवी, उनके पति बृज भूषण दूबे, प्रह्लाद और विकास के साथ उसके रिश्ते अच्छे नहीं हैं. बाकी आगे क्या होगा ये देखने के लिए आपको 'पंचायत' के सीजन 3 को प्राइम वीडियो पर देखना होगा.   

Read More
{}{}