Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'ये रणवीर सिंह के लिए...' 'मेंटल थेरेपी' पर बयान देकर बुरे फंसे जिम सर्भ; ट्रोलिंग के बाद एक्टर का आया नया बयान

Jim Sarbh: कुछ समय पहले जिम सर्भ एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो उन एक्टर का मजाक उड़ाते नजर आए, जिन्होंने किरदार निभाने के चलते 'मेंटल थेरेपी' की बात को माना था. हालांकि, उनके इस बयान ने उनको मुसीबत में डाल दिया. वहीं अब ट्रोलिंग के बाद उनका एक और बयान सामने आया है. 

Jim Sarbh On Ranveer Singh
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 30, 2024, 05:27 PM IST

Jim Sarbh On Ranveer Singh: कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले जिम सर्भ ने अपने एक बयान से लोगों के मन में गुस्सा भर दिया है. कुछ समय पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो उन एक्टर पर तंज कसते नजर आए थे, जिन्होंने फिल्मों में किरदार निभाने के चलते 'मेंटल थेरेपी' की बात को माना था. ऐसे में लोगों ने उनके इस बयान को रणवीर सिंह से छोड़ दिया है. 

उनका मानना है कि जिम ने ये बात उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ के को-स्टार रणवीर सिंह के लिए कही है. उन पर तंज कसा है , जिन्होंने अपने किसी इंटरव्यू में बताया था कि उनको ‘पद्मावत’ में खिलजी का किरदार निभाने के बाद 'मेंटल थेरेपी' लेनी पड़ी थी. वहीं, जिम की इस बयान को लेकर काफी आलोचना हो रही है, जिसके बाद उनका एक और बयान सामने आया, जिसमें एक्टर सफाई देते नजर आ रहे हैं. 

अपने बयान पर जिम ने दी सफाई

जिम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें एक्टर अपनी सफाई पेश करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, 'मुझे इसकी सफाई देना बेतुका लगता है. मैंने जो कुछ भी कहा है, उसमें रणवीर सिंह का कोई जिक्र नहीं है. जो वीडियो वायरल हो रहा है वो ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ के प्रमोशन के वक्त का है. ये फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज के पांच साल बाद का है. पांच साल तक मेरे पास रणवीर के बारे में कहने के लिए सिर्फ प्यारी बातें थीं, जो मैं अभी भी करता हूं'.

T20 वर्ल्ड चैंपियन बनी टीम इंडिया, नहीं रहा Pak सितारों की खुशी का ठिकाना; कुछ इस अंदाज में दी जीत की बधाई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jim Sarbh (@jimsarbhforreal)

वायरल हुआ जिम का ये पोस्ट

साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में आगे बहुत कुछ लिखा और एक बड़े से कैप्शन के साथ इसको शेयर किया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं आमतौर पर अटकलें लगाने वाले वीडियो और लेखों का जवाब नहीं देता, क्योंकि वे उबाऊ होते हैं और मुझे लगता है कि लोगों को बेहतर पता है. बेशक, आप में से कुछ लोगों की तरह, मैंने भी गलत अनुमान लगाया. बहुत से लोगों ने मुझे चीज़ें भेजी हैं और अब मुझे एक 'आलोचक' के तौर पर दिखाया जा रहा है. जबकि मैंने कहीं भी ऐसा कुछ नहीं कहा'. 

{}{}