trendingNow12381504
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब जया बच्चन ने साफ कहा था ऐश्वर्या राय उनकी बेटी नहीं बहू है, बोलीं- 'उनकी मां ने जरूर...'

Jaya Bachchan: काफी समय से सदन में अपने नाम 'जया अमिताभ बच्चन' पर आपत्ति जताने को लेकर सुर्खियों में बनीं जया बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बात करती नजर आ रही हैं, जिसमें वो साफ कहती हैं कि वो उनकी बेटी नहीं है. 

Jaya Bachchan On Aishwarya Rai Bachchan
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 13, 2024, 11:34 AM IST

Jaya Bachchan On Aishwarya Rai Bachchan: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन काफी समय से काफी समय से सदन में अपने नाम 'जया अमिताभ बच्चन' पर आपत्ति जताने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बात करती नजर आ रही हैं, जिसमें वो साफ कहती हैं कि वो उनकी बेटी नहीं है. 

जया बच्चन के इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी सोच को लेकर भी उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं. जया हमेशा से ही अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बेबाक कमेंट्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. जया का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में जब उनसे पूछा गया, 'क्या अभिषेक बच्चन से शादी के बाद वे ऐश्वर्या के साथ सख्त थीं'? 

Jaya bachchan views on daughter and daughter-in-law
byu/No-Judgment6619 inBollyBlindsNGossip

वायरल हुआ जया बच्चन का थ्रोबैक वीडियो 

जया ने बिना किसी हिचकिचाहट के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि एक सास के तौर पर उन्हें सख्त होने की कोई जरूरत नहीं हैं. उन्होंने ये काम ऐश्वर्या की मां पर छोड़ दिया है. जया कहती हैं, 'बेटी और बहू में फर्क होता है. आप जानते हैं. मेरा मतलब है, मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन आपको ऐसा नहीं लगता कि आपको अपने माता-पिता का सम्मान करने की जरूरत नहीं है. एक बेटी के तौर पर आप अपने माता-पिता को हल्के में लेती हैं. अपने ससुराल वालों के साथ, आप ऐसा नहीं कर सकतीं'. 

KBC 16 के पहले एपिसोड में छलके अमिताभ बच्चन के आंसू, जोड़े हाथ; ये देख दर्शक भी हुए इमोशनल

ऐश्वर्या बेटी नहीं बहू है- जया बच्चन 

थ्रोबैक वीडियो में जया ने ये भी कहा कि इस बात की पॉसिबिलिटी है कि बाद में रिश्ते की मोबिलिटी बदल भी सकती है. उन्होंने कहा, 'और बाद में चीजें बदल जाती हैं, क्योंकि आज, मैं भादुड़ी से ज़्यादा बच्चन महसूस करती हूं'. साथ ही जया ने ये भी माना कि वे अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के लिए एक बहुत सख्त मां थीं और जब उनसे पूछा गया, 'क्या ऐश्वर्या राय के लिए भी वे ऐसी ही हैं'? तो उन्होंने इसे टालते हुए कहा, 'सख्त? वो मेरी बेटी नहीं है! वो मेरी बहू है. मुझे उसके साथ सख्त क्यों होना चाहिए? मुझे यकीन है कि उसकी मां ने उसके लिए ऐसा किया है'.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी और साल 2011 में दोनों ने बेटी आराध्या का दुनिया में स्वागत किया था. आमतौर पर दोनों अपने रिश्तों को प्राइवेट रखते हैं. वे आमतौर पर जन्मदिन और सालगिरह पर सोशल मीडिया पर अपने प्यार को शेयर करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में अंबानी की शादी में रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ नजर आईं थी और अभिषेक अपने मां जया पिता अमिताभ, बहन श्वेता और भतीजी नव्या नवेली नंदा के साथ नजर आए थे.

Read More
{}{}