trendingNow11789955
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Janhvi Kapoor ने अपने को-स्टार को मारा थप्पड़, गुस्साए यूजर्स बोले- तुम्हें तमाचा पड़ता ना तो...

जान्हवी कपूर का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने चारों तरफ हंगामा मचा दिया है. 

Janhvi Kapoor ने अपने को-स्टार को मारा थप्पड़, गुस्साए यूजर्स बोले- तुम्हें तमाचा पड़ता ना तो...
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 21, 2023, 09:12 PM IST

Janhvi Kapoor: श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर कोई रातों रात स्टार नहीं बनी है. मीडिया अटेंशन उन्हें इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही मिला करती थी. स्टार किड होने की वजह से जान्हवी की राहें दूसरों के मुताबिक आसान थी. एक्ट्रेस ने करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस ने अपनी जगह इंडस्ट्री में बनाई हैं. जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से लोगों को मदहोश कर देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

“यह बिल्कुल असभ्य है"

दरअसल, जान्हवी कपूर ने अपने को-स्टार वरुण शर्मा के साथ ऐसा मजाक किया कि वो अब उन पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. ये वीडियो फिल्म रुही के प्रमोशन के वक्त की है जब वरुण बात कर रहे होते हैं तो बवाल एक्ट्रेस मजाक में उन्हें जोड़ का एक चाटा मार देती हैं और हंसने लगती हैं और एक अजीब बात कहते हुए नजर आती हैं, "तुम्हारा गाल चाटा मांग रहा था" जान्हवी का ये मजाक लोगों को बिल्कुल रास नहीं आ रहा. लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, पागल लोग हैं ये, दिमाग की जगह सर में गोबर भर के चलते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “वापिस तुझे पढ़ता ना तो कसम से मजा आता.” एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया “यह बिल्कुल असभ्य है!!!!!!!!! क्या जान्हवी किसी और अभिनेता के साथ ऐसा करेंगी?!!!!” किसी ने कहा, “अगर कोई लड़का ऐसा कहता है और किसी लड़की को थप्पड़ मारता है तो क्या होगा?" 

लोगों ने उठाए जान्हवी पर सवाल

बता दें लोगों को जान्हवी का ये व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और उनपर सवाल खड़े कर रहे हैं, एक यूजर ने जान्हवी से सवाल पूछते हुए कहा, अगर वह उसे पलटकर मारता तो क्या तब भी लोग इसे फनी तरीके से और फ्रेंडली तरीके से लेते. बात अगर हसीना के वर्कफ्रंट की करे तो हाल ही में उनकी फिल्म बवाल अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है.  

 

 

 

 

Read More
{}{}